20 सितम्बर को होने वाली है इन 5 बड़ी फिल्मों की टक्कर, कौनसी होगी हिट
20 सितम्बर को होने वाली है इन 5 बड़ी फिल्मों की टक्कर, कौनसी होगी हिट
Share:

फिल्मी दीवानों के लिए यह साल बेहद खास रहा है. हर हफ्ते ऐसी फिल्में रिलीज़ होती हैं जो बेहद मज़ेदार भी होती है और कुछ फ्लॉप भी हो जाती हैं. तो बात करें 20 सितम्बर की तो इस हफ्ते बड़ी-बड़ी फिल्में रिलीज़ हो रही हैं और हर फिल्म में भिड़ंत होनी पक्की है. चलिए जानते हैं कौनसी फिल्में हो रही हैं रिलीज़. 

The Zoya Factor 
द जोया फैक्टर फिल्म में सोनम कपूर और दुलकर सलमान लीड रोल में हैं. यह फिल्म साल 2008 में आई अनुजा चौहान की किताब ‘द जोया फैक्टर’ पर बनाई गई है. फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक महिला इंडियन क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म बन जाती है, जो टीम को वर्ल्ड कप जिताने में मदद करती है. फिल्म में संजय कपूर और अंगद बेदीभी अहम किरदारों में हैं.

Prassthanam
संजय दत्त (Sanjay Dutt), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), अली फजल (Ali Fazal), अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur), सत्यजीत दुबे (Satyajeet Dubey) और चंकी पांडे (Chunkey Pandey) जैसे कलाकारों से सजी फिल्म प्रस्थानम इसी नाम से साल 2010 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म प्रस्थानम की रीमेक है. देवा कट्टा ने ही इन दोनों फिल्मों को डायरेक्ट किया है. मान्यता दत्त हिंदी रीमेक की प्रोड्यूसर हैं.

Pal Pal Dil ke Paas 
बॉलीवुड एक्टर और लोकसभा सांसद सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) और एक्ट्रेस सहर बांबा (Sehher Bambba) इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं. सनी देओल ने फिल्म का निर्देशन किया है और यह इस फील्ड में उनकी भी डेब्यू फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर और गाने काफी पसंद किए जा रहे हैं. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मनाली और लद्दाख में हुई है. 

DOWNTON ABBEY 
हॉलीवुड फिल्म डाउनटन एबे का पिछले काफी समय से इंतजार हो रहा है. इस फिल्म में ह्यूज बॉनविल (Hugh Bonneville), एलिजाबेथ मैकगर्वन (Elizabeth McGovern), जिम कार्टर (Jim Carter), मैगी स्मिथ (Maggie Smith), पेनोलॉप विल्टन (Penelope Wilton) और इम्लेडा स्टॉन्टन (Imelda Staunton) अहम किरदारों में हैं. माइकल एंगलर ने इसे डायरेक्ट किया है. यह फिल्म इसी नाम से आने वाली टेलीविजन सीरीज पर बनाई गई है. ‘डाउनटन एबे’ 1927 के बैकग्राउंड पर आधारित है.

VIDEO : ऋषि कपूर की नातिन को दिल्ली के मच्छरों ने किया परेशान, कह दी ऐसी बात

'शूटआउट ऐट लोखंडवाला' के निर्देशक की सीरीज़ 'MUMbhai' रिलीज़ करेगी एकता कपूर

दोस्त की बर्थडे पार्टी में बॉयफ्रेंड संग पहुंचीं आलिया, इस तरह लगाया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -