सुबह 4 बजे बस ने खोया संतुलन, 20 लोग हुए जख्मी
सुबह 4 बजे बस ने खोया संतुलन, 20 लोग हुए जख्मी
Share:

जयपुर : सड़क हादसे आए दिन विकराल रुप ग्रहण करते रहते है, और इसका ख़ामियाजा प्रत्यक्ष रुप से कुछ निर्दोष और मासूमों को उठाना पड़ता है. सड़क हादसों में लगातार इजाफ़ा देखने को मिल रहा है. राज्य में सड़क हादसे रुकने का नाम ही नहीं ले रहे है. आज तड़के 4 बजे ही एक दर्दनाक हादसा हुआ है. जहां एक स्लीपर बस के पलटने की खबर मिली है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में कुल 20 लोग घायल हुए है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबह का यह घटनाक्रम दौसा के बामनवास गांव के पास का बताया जा रहा है. हादसे में घायल 20 लोगों को फिलहाल मंडवारी के सीएचसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. इस हादसे में 2 लोग गंभीर घायल हुए है. जिन्हे फ़िलहाल दौसा रैफर किया गया है. 

बता दे कि घटना उस समय हुई जब एक स्लीपर बस मध्यप्रदेश के ग्वालियर से राजधानी की ओर जा रही थी. जहां बस एनएच 11 पर सुबह 4 बजे अपना संतुलन खो बैठी. घटना के समय अधिकतर यात्री बस में सो रहे थे. प्राथमिक उपचार कर करीब 16 घायलों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले में तलाशी की है. हालांकि बस पलटने संबंधित कारणों का पता नहीं चल सका है. 

सड़क हादसे में स्कूल बस क्षतिग्रस्त, तीन बच्चे घायल

एक सेकण्ड में लगा महिला को साढ़े चार करोड़ रुपए का फटका

दर्दनाक हादसे में उड़े बस के परखच्चे, 2 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -