कोरोना केयर सेंटर से 20 मरीज हुए लापता
कोरोना केयर सेंटर से 20 मरीज हुए लापता
Share:

कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद राष्ट्र राष्ट्रीय स्वास्थ्य आपातकाल की स्थिति में है। ऐसी भयावह स्थिति के बीच एक कोविद देखभाल केंद्र से 20 मरीज भाग निकले। जी हां, मिली जानकारी के अनुसार केयर सेंटर के अधिकारियों ने लोगों से यहां नरेंद्र नगर भाग लिया है। अधिकारियों ने कहा कि डॉक्टरों द्वारा अपने कर्तव्यों और रविवार को दौर की रिपोर्ट के बाद मामला सामने आया।

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक नीरज राय ने कहा कि जब नियमित जांच के लिए डॉक्टर शनिवार रात केंद्रों के वार्डों में गए तो मरीज गायब थे। यहां लगभग 38 लोगों को उपचार दिया गया, जिनमें से 20 लापता पाए गए। रिकॉर्ड के अनुसार, जो बच गए उनमें से दो उत्तराखंड के थे जबकि बाकी राज्य के बाहर के थे। 

उन दोनों के अलावा अन्य लोग राजस्थान, उत्तर प्रदेश, ओडिशा और हरियाणा के थे। नरेंद्र नगर एसएचओ शांति प्रसाद डिमरी ने मौजूदा स्थिति को देखते हुए कहा कि लापता रोगियों के खिलाफ आपदा प्रबंधन और महामारी रोग अधिनियमों के तहत मामला दर्ज किया जाएगा और उनके लिए एक खोज पहले ही शुरू की जा चुकी है। घटना के बाद देखभाल केंद्र पर पर्याप्त पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

कोरोना की दूसरी लहर ने मचाया कोहराम, अमित शाह बोले- राज्य अपने हिसाब से लगाएं लॉकडाउन

30 अप्रैल तक बढ़ा लॉक डाउन, सीएम शिवराज सिंह ने लोगों से की घरों में रहने की अपील

पूर्व मंत्री बच्ची सिंह रावत ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -