कोरोना: खांसने और अंधे होने के बाद 20 कुत्तों की मौत, दहशत में लोग
कोरोना: खांसने और अंधे होने के बाद 20 कुत्तों की मौत, दहशत में लोग
Share:

इंदौर:  चंबल के बीहड़ों में बसे बाह से बेहद ही अजीबोगरीब खबर सामने आई है। यहां की एक ग्राम पंचायत के दो माजरा पुरा डाल और पुरा शिवलाल गाँवों में लगभग 20 कुत्तों के खांसने के बाद अंधे होकर मरने की खबर से गांव वालों में हड़कंप मच गया है। प्रशासन को इसकी सूचना दी गई तो लेखपाल की रिपोर्ट पर बाह के एसडीएम ने पशुपालन विभाग की टीम को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक,  चंबल नदी के कछार में बसे जेबरा ग्राम पंचायत के मजरे पुरा डाल और पुरा शिवलाल में तीन दिन में खांसने के बाद अंधे हुए लगभग 20 कुत्ते काल के गाल में समै गए हैं। इसे कोरोना वायरस महामारी का साइड इफेक्ट मान कर ग्रामीणों और पशुपालकों में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने कुत्तों के मरने की सूचना लेखपाल राकेश कुमार को दी है।

लेखपाल ने तहसील प्रशासन को रिपोर्ट पहुंचा दी है। बाह के एसडीएम अब्दुल बासित ने पशु चिकित्साधिकारी बाह धर्मेंद्र कुमार को टीम के साथ मौके पर जाकर पूरे मामले की पड़ताल करने के निर्देश जारी किए हैं। एसडीएम बाह ने लेखपाल की मौखिक रिपोर्ट के हवाले से कुत्तों के मरने की घटना की पुष्टि की है और मौके पर वेटनरी डॉक्टर को भेजने की बात भी कही है। उनका कहना है कि पशु चिकित्साधिकारी की रिपोर्ट सामने आने के बाद ही मामला साफ़ हो पाएगा।

भूलकर भी गूगल पर मत खोजना कोरोना वायरस का इलाज

इस अंतर्राष्ट्रीय एयरलाइन ने किया वेतन कटौती का ऐलान, 20 फीसद तक कटेगी सैलरी

देशविरोधी पोस्ट डालने पर कश्मीरी पत्रकार के खिलाफ दर्ज हुआ केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -