वैभव तिवारी मर्डर केस में 20-20 हजार का इनाम
वैभव तिवारी मर्डर केस में 20-20 हजार का इनाम
Share:

उत्तर प्रदेश. लखनऊ पुलिस ने बदमाशों के सर पर 20-20 हजार रुपए का इनाम घोष‍ित क‍िया है. पुलिस ने ऐसा इसलिए किया क्योकि बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे वैभव तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद आरोपी फरार हो गए थे. वैभव तिवारी का शनिवार रात ही पोस्टमॉटर्म हो गया था. जहां रव‍िवार सुबह पूरा परिवार, रिश्तेदार और दोस्तों के साथ अयोध्या में अंतिम संस्कार कर दिया गया. 

पुलिस ने रविवार देर रात हत्या के आरोपी व‍िक्रम स‍िंह और सूरज शुक्ला पर 20-20 हजार रुपए का इनाम घोष‍ित क‍िया है. पुलिस के मुताबिक वैभव की हत्या की साजिश उसी के दोस्त सूरज ने रची थी और वारदात को अंजाम हिस्ट्रीशीटर विक्रम सिंह ने दिया था. डुमरियागंज के पूर्व विधायक प्रेम प्रकाश उर्फ जिप्पी तिवारी के 28 वर्षीय बेटे की शनिवार को लखनऊ के हजरतगंज स्थित कसमंडा हाउस के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वैभव बीजेपी नेता जिप्पी तिवारी की इकलौती संतान था.

राजधानी के पॉश इलाके में पूर्व बीजेपी विधायक के बेटे को उसके साथियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. इस घटना से पुलिस अधिकारियों के हाथ पांव फुल गये थे. दरअसल रात तकरीबन नौ बजे उनके परिचित सूरज शुक्ला ने फोन कर उनसे मिलने की बात कही थी. जिसके बाद वैभव अपने फ्लैट के नीचे आरोपी से मिलने के लिए आए थे.

जानकारी के अनुसार वैभव उर्फ विभू की हत्या सात लाख रुपये के लेनदेन के विवाद में की गई थी. पुलिस की पूछताछ में हत्या आरोपी सूरज शुक्ला के पिता संतोष शुक्ला ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि डेढ़ साल से रुपये के लेनदेन को लेकर सूरज व वैभव में तनातनी थी. उन्होंने बेटे को रुपये भूल जाने के लिए भी कहा था, लेकिन वह नहीं माना और अनहोनी हो गई.

विदेश कमाने गए युवक की पत्नी प्रेमी साथ भागी

मगरमच्छ को रस्सी से बांध घसीटा

भतीजी को भाभी कहने पर युवक ने मासूम को उतारा के मौत घाट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -