रजनीकांत-अक्षय स्टारर फिल्म 2.0 का एक और मेकिंग Video सामने आया
Share:

बॉलीवुड के 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की सफलता के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो कि एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 2.0 के कारण सुर्खियों में बने हुए है. अक्षय कुमार की इस फिल्म में हमे रजनीकांत व अक्षय कुमार का दमदार रूप नजर आने वाला है. वैसे भी देखा जाए तो अभी फिलहाल देशभर में अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' गुणगान हो रहा है. अब बात कर ली अक्षय कुमार व रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 के बारे में तो जनाब अभी हाल ही में इस फिल्म का एक दूसरा मेकिंग वीडियो भी रिलीज हुआ है जिसको खासा पसंद भी किया जा रहा है.

इस फिल्म के पोस्टर को आपने देखा ही होगा. आपको बता दे की 2.0 के निर्माताओं ने फैंस के लिए बिहाइंड द सींस का एक और वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो आपको बताएगा कि आखिर क्यों यह फिल्म क्यों स्पेशल है. रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म के निर्देशक शंकर ने कहा कि 2.0 अपनी उन्नत 3D तकनीक की वजह से अलग बनेगी. इसे लेटेस्ट 3D तकनीक कैमरे से सीधे शूट किया गया है और केवल 2डी प्रिंट को 3डी में बदला नहीं गया है.

फिल्म को 3D तकनीक की वजह से नहीं बल्कि इसलिए शूट किया गया है क्योंकि स्क्रिप्ट की मांग थी. ऐसा लगता है कि अच्छी ट्यूनिंग और कड़ी मेनत की वजह से इसके शानदार परिणाम पहले से ही दिखाई दे रहे हैं. इसका सबूत है कि जब रजनीकांत का रिएक्शन जो पहली बार शूट किए गए 3D सींस को देखने के बाद मिलता है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अर्थव्यवस्था मैं एक महान पारी की उम्मीद कर रहा हूं, करण जौहर

फ्लर्टबाज आमिर के LOOK पर पत्नी किरण है फ़िदा

किसी भी कीमत में 'पद्मावती' को रिलीज...?...होने दूंगी, स्मृति ईरानी

पर्दे के पीछे से खबर है आई, जल्द ही Bigg Boss-11 को होस्ट करेंगे शाहरुख़ भाई

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -