2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : 6 दिन में इतने कमा चुकी अक्षय रजनीकांत की फिल्म
2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : 6 दिन में इतने कमा चुकी अक्षय रजनीकांत की फिल्म
Share:

डायरेक्टर शंकर की फिल्म 2.0 की शानदार कमाई का सिलसिला जारी है. शुरुआत भी अच्छी हुई और आज भी ये फिल्म काफी अच्छी कमाई कर रही है. यह फिल्म तमिल और तेलुगू के अलावा फिल्म हिन्दी भाषा के डब वर्जन में भी अच्छा कमा रही है. कहा जा रहा  है ये फिल्म के कलेक्शन का अंदाजा इससे ही लगा सकते हैं कि 2.0 अक्षय कुमार के करियर में सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म है. नवंबर का महीना वैसे भी बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं रहा, ऐसे में 2.0 सिनेमाघर मालिकों के लिए राहत की बात है. अब तक ये अपने बजट तक भी पहुँच चुकी है. 

आपको जानकारी दे दें, ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि '2.0 ने पहले हफ्ते 500 करोड़ का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन कर लिया है.' वहीं फिल्म ने बाहुबली: द बिगनिंग का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. बाहुबली: द बिगनिंग के हिन्दी वर्जन का लाइफटाइम कलेक्शन 117 करोड़ था. इस लिहाज से फिल्म ने 6 दिन में ही बाहुबली के लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. उम्मीद जताई जा रही है कि आगे ये और भी रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. 

फिल्म के अभी तक के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन की अपेक्षा 6ठे दिन इसमें 13 फीसदी की गिरावट आई. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन गुरुवार को 20.25 करोड़, शुक्रवार को 18 करोड़, शनिवार को 25 करोड़, रविवार को 34 करोड़ कमाए. फिल्म की कमाई में सोमवार को काफी गिरावट हुई और 13.75 करोड़ ही जुटा सकी. वहीं मंगलवार को इसने कुल 11.50 करोड़ का बिजनेस किया. इस तरह फिल्म ने 6 दिन में कुल 122.50 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

अब चीन में 56000 स्क्रीन पर दिखाई जाएगी अक्षय-रजनीकांत की फिल्म

बजट के करीब पहुंची 2.0, अब चीन में रिलीज़ की हो रही तैयारी

'रोबोट' ने पकड़ी रफ़्तार, यह हफ्ते में कर ली शानदार कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -