बाढ़ का जायज़ा लेने गए थे 7 युवक, गाँव मुखिया के पौत्र समेत दो डूबे
बाढ़ का जायज़ा लेने गए थे 7 युवक, गाँव मुखिया के पौत्र समेत दो डूबे
Share:

छपरा: बिहार के छपरा जिले के इसुआपुर प्रखंड के अगौथर सुंदर पंचायत के प्रमुख रंगलाल राय का 20 वर्षीय पौत्र मनीष राय तथा उसी गांव के प्रभुनाथ राय का 22 वर्षीय पुत्र बृजेश राय बाढ़ के पानी में डूब गए. जिनका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. हालांकि, नाव पर इनके साथ गए अन्य पांच युवक सुरक्षित निकाल लिए गए हैं.

यह सभी सात युवक गुरुवार को बाढ़ के पानी का जायज़ा लेने नाव पर सवार होकर गए थे. जहां नाव में ज्यादा पानी भर जाने से नाव गहरे पानी में डूब गई. हालांकि, दो युवक चंदन राय और रंजीत राय पानी में से तैरकर बाहर निकल आए. वहीं, गाँव वालों ने डूबे अन्य तीन युवकों बिट्टू राय, पिंटू राय और नीरज राय को पानी से बाहर निकाल लिया. जिनका उपचार सीएचसी इसुआपुर में चल रहा है.

वहीं, मुखिया के पौत्र सहित दो युवक अभी भी लापता बताए जा रहे हैं. घटना की जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष अशोक कुमार दास तथा जेडीयू के प्रदेश सचिव शैलेंद्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंचकर डूबे हुए युवकों की खोजबीन में लगे हैं. जेडीयू नेता ने जिलधिलकारी से बात कर एनडीआरएफ (NDRF) की टीम जल्द भेजे जाने की मांग की है. घटना के बाद, गांव में मातम पसरा हुआ है.

पेट्रोल के दाम में इतने पैसे का हुआ इजाफा, जानें डीजल की कीमत

सोने की वायदा दामों में हुई बढ़ोत्तरी, चांदी में भी आया उछाल

निजी कंपनियों के हाथों में जाएंगे ये 3 एयरपोर्ट, बदल जाएगा बहुत कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -