2 युवकों ने पहले युवती का किया अपहरण फिर किया सामूहिक दुष्कर्म

Jan 20 2021 10:28 AM
2 युवकों ने पहले युवती का किया अपहरण फिर किया सामूहिक दुष्कर्म

जुर्म एक ऐसा शब्द है जिसकों सुनने के बाद कोई भी इंसान हैरान हो जाएं, जी हां हर दिन जुर्म की कई ऐसी घटनाए सामने आ जाती है जिसके कारण आज कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं है जो परेशान न हो, वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए जिसको सुनने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे, जी हां हाल ही में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर दो युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। दोनों अपराधियों ने उसे बेहोशी की दवा देकर घटना को अंजाम दिया है। यह घटना लोकहा ओपी थाना क्षेत्र का है।

बेहोशी की हालत में छोड़ा: जंहा इस बात का पता  चला है कि घर जाने के दौरान उसे दो युवकों ने रास्ते से किडनेप कर लिया था। इस बीच बेहोशी की दवा दे दी। सामूहिक दुष्कर्म के उपरांत उसे बेहोशी की स्थिति में भी उसके घर के पास छोड़कर भाग निकले।

पुलिस ने महिला थाना भेजा: घटना के उपरांत पीड़िता को लेकर परिजन लोकहा ओपी पहुंचे, लेकिन यहां पर पुलिसकर्मियों ने केस दर्ज करने के बदले उससे महिला थाना भेज दिया। जिसके उपरांत महिला थाना जांच करने के बदले पीड़िता को लोकहा ओपी चले जाने को कहा। पीड़ित नाबालिक लड़की ने सदर एसडीपीओ कुमार के पास पहुंची। इसके उपरांत एसडीपीओ ने लोकही पुलिस को केस दर्ज करने का निर्देश दिया और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

सलमान खान का बड़ा ऐलान- सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 'राधे'

महामारी के बीच भारत पड़ोसी देशों के लिए बना संकट मोचक, इन देशों को भेजेगा वैक्सीन की डोज

गुपकर गठबंधन को बड़ा झटका, संगीन आरोप लगाते हुए इस पार्टी ने छोड़ा साथ