अंकिता लोखंडे को बहुत प्यार करते है विक्की जैन, बहुत जल्द परिवार में बना ली जगह
अंकिता लोखंडे को बहुत प्यार करते है विक्की जैन, बहुत जल्द परिवार में बना ली जगह
Share:

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन हमेशा अपनी जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते है। समय के साथ-साथ विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का प्यार और भी गहरा हो रहा है|  वहीं विक्की जैन अंकिता की फेमिली का भी मुख्य हिस्सा बन गए है। बता दें की विक्की जैन का साथ पाकर अंकिता लोखंडे की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं  है। असल में विक्की जैन अंकिता लोखंडे के होमटाउन इंदौर में जब भी आते है तो वो हर एक जिम्मेदारी खुद ही संभालने लग जाते है।

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के घर में जब भी कुछ स्पेशल होता है तो वो हमेशा विक्की जैन को जरुर बुलाया जाता है। वहीं कम समय में ही विक्की जैन अंकिता लोखंडे के परिवार से काफी ज्यादा जुड़ गए है। विक्की अंकिता लोखंडे के परिवार के हर सदस्य का बहुत ध्यान रखते हैं परन्तु  अंकिता की नानी से उन्हें ज्यादा लगाव करती है। इसके अलावा  विक्की गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की हर छोटी सी छोटी खुशी का भी बहुत ध्यान रखते है और उनकी हर एक खुशी में बिना किसी झिझक के मौजूद रहते है। बता दें की विक्की जैन अंकिता लोखंडे के घर के हर एक फंक्शन में नजर आते है। 

विक्की जैन लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते है परन्तु यदि आप उनकी इन अनदेखी तस्वीरों पर नजर डालेंगे  तो आपको पता चलेगा कि एक बड़े बिजनेसमैन होने के साथ-साथ वो एक बहुत अच्छे फैमिली मैन भी है। तवाडकर अंकिता लोखंडे की नानी के सामने विक्की जैन बिल्कुल बच्चे जैसे बन जाते हैं और दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक होती है। अभी हाल ही में अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि जब वो किसी फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस काम कर लेंगी तब शादी करने का सोच सकती है ।वहीं  कुछ दिन पहले ही अंकिता  अपनी कुछ फोटो में डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थी, जिसके बाद यह अनुमान लगाया जा सकता है  कि उनकी सगाई हो चुकी है।

इश्कबाज अदाकारा निकली कोरोना पॉजिटिव, कही यह बात

शहनाज गिल के फोटो पर इस शख्स ने किया कमेंट, वायरल हुई पोस्ट

दीपिका कक्क्ड़ ने अपनी छोटी बहन को ऐसे किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -