2 साल पहले निकला घर से और फिर कुछ ऐसे पहुंचा घर तक
2 साल पहले निकला घर से और फिर कुछ ऐसे पहुंचा घर तक
Share:

आप सोच रहे होंगे क्या। और हम आखिर किसकी बात कर रहे है। अरे आगे पढ़िए सब समझ आजाएगा। हम बात कर रहे है, करीब दो साल पहले की। यहाँ वाराणसी स्थित घर से मुम्बई जाने को निकला एक वृद्ध ना मुम्बई पहुंंचा और ना ही घरवालों को उसका कोई सुराग लगा। दो साल घर वालों ने काफी ढूंढा। लेकिन फिर अचानक एक ऐसी खबर मिली कि घरवाले बनारस से यहां दौड़े चले आए।

आखिर हुआ क्या - दरअसल भरतपुर जिले के नगर क्षेत्र से होकर गुजरने वाली अलवर-मथुरा रेलवे लाइन पर आरपीएफ को 8 सितम्बर को गश्त के दौरान जाडोली स्टेशन पर लावारिस हालत में मिला यह वृद्ध स्वयं को कभी मुंबई तो कभी बनारस का निवासी बताता रहा। पुलिस को उसके बैग में एक टूटा रेडियो और 52 हजार 523 रुपए मिले। इसके अलावा कुछ नम्बर भी थे जिनपर पुलिस ने कॉल किया। पुलिस का उसके बड़े भाई से संपर्क हो गया।

चौकी प्रभारी रामकेश मीना ने बताया कि लावारिस हालत में घूमते मिले वृद्ध हरिलाल (60) का पुत्र नीलेश व बड़े भाई का पुत्र रामनारायण बनारस से नगर स्टेशन पहुंचे और वृद्ध की पहचान की। उन्होंने बताया कि दो साल पहले पुत्री की शादी करने के बाद हरिलाल मुंबई चले गए थे। जहां वह दुकान चलाते थे। उसके बाद उन्होंने सिम बदल ली जिससे उनसे परिवार का संपर्क टूट गया। वृद्ध यहां कैसे पहुंचा यह अभी पता नहीं चल सका है। वृद्ध को मंगलवार को आरपीएफ ने आज उसके परिजनो को सौंप दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -