2 साल की बच्ची गा रही है लता मंगेशकर का यह गाना, सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान
2 साल की बच्ची गा रही है लता मंगेशकर का यह गाना, सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान
Share:

लता मंगेशकर बीते कुछ दिनों से अपनी तबीयत को लेकर चर्चा में थीं । फिलहाल उनकी तबीयत ठीक है और उन्हें आईसीयू से जनरल वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है । अब 2 वर्ष की एक छोटी बच्ची ने लता मंगेशकर की याद दिलाई । इस छोटी बच्ची ने लता मंगेशकर की तरह गाना गाकर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया । इस बच्ची का नाम प्रज्ञा मेधा बताया जा रहा है । प्रज्ञा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । ये 2 साल की बच्ची लता मंगेशकर का प्रसिद्ध गाना 'लग जा गले' गाती हुई नजर आ रही है । ये गाना 1964 में आई फिल्म 'वो कौन थी' का है, जिसे साधना पर फिल्माया गया था ।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Musicon #lagjagale #latamangeshkarji #babygirl

A post shared by Pragya Medha (@pragyamedha11) on

 

बच्ची ने गाने के बहुत अच्छे सुर लगाए हैं । जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों रानू मंडल भी यही गाना गाकर मशहूर हो गई थीं । रानू को कोलकाता के एक रेलवे स्टेशन पर ये गाना गाते देखा गया था । इसके बाद बॉलीवड सिंगर, एक्टर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया । 

रानू के ये गाने काफी हिट भी हुए । अब रानू के पास एक के बाद एक कई ऑफर आ रहे हैं । पिछले दिनों रानू एक फैशन शो में पहुंची थीं । यहां वो अपने मेकअप को लेकर ट्रोल हो गई थीं । हालांकि बाद में मेकअप आर्टिस्ट ने वीडियो शेयर कर बताया था कि रानू की जो फोटो वायरल हुई वो फर्जी है । असल में उनका मेकअप बहुत अच्छा हुआ था । लता मंगेशकर की बात करें तो सीने में संक्रमण और सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें 11 नवंबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। तबीयत में सुधार के बाद भी लता जी के स्वास्थ्य की मॉनिटरिंग की जा रही। डॉक्टरों को ये भी डर है कि कहीं उन्हें दोबारा इंफेक्शन न हो जाए। इसलिए ज्यादा लोगों को उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है।

पहलवान सुशील कुमार ने कंमाडो 3 के इस सीन पर जताई आपत्ति

जनता की मांग पर, फिल्म मरजावां से यो यो हनी सिंह का गाना "पीयू दट के" जल्द होगा रिलीज!

इस ऐतिहासिक फिल्म की तैयारी में जुटी भूमि पेडनेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -