2 साल के मासूम को कोरोना ने जकड़ा
2 साल के मासूम को कोरोना ने जकड़ा
Share:

ऊना: कोरोना वायरस के कहर के आगे बच्चे हो या बढ़े दोनों ही अपनी जिंदगी की जंग हार रहे है. हर दिन इस वायरस के आगे अपनी जान खो रहे है. वहीं इस वायरस की चपेट में आने से संक्रमण का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. वहीं हाल ही में जिला ऊना में 2 साल का बच्चा कोरोना संक्रमित पाया गया है जोकि अम्ब उपमंडल के राजपुर जसवां के गांव सथरू के रहने वाले है. यह बच्चा 15 जुलाई को अपने मां-पिता और बहन के साथ देहरादून से वापस आया था। चारों ही होम क्वारंटाइन में हैं, जिनमें से 2 वर्ष का बच्चा संक्रमित पाया गया। 

वहीं इससे पहले जिला में आज के दिन 6 केस सामने आए थे, इनमें से 5 केस में गगरेट के मवा कोहलां के 52 साल का सेना का एक जवान, हरोली उपमंडल के बढेड़ा का 47 साल सेना का जवान, गगरेट उपमंडल के ब्रह्मपुर का 25 साल BSF का जवान, गगरेट के क्वारंटाइन सैंटर बनाए एक होटल का नेपाली मूल का 17 साल का कर्मचारी, कुटलैहड़ के समूर का 23 साल का युवक शामिल है।

वहीं फरीदाबाद से लौटे गगरेट क्षेत्र के गौंदपुर बनेहड़ा से संबंधित युवक भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। यह युवक फरीदाबाद में सैंपल देकर बाइक पर ऊना आ गया था. जिसको मैहतपुर बॉर्डर पर जांच के लिए रोक लिया। यहां उसका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसके बाद टेस्ट की रिपोर्ट जब फरीदाबाद से पता की गई तो उक्त युवक संक्रमित निकला.  जिसको बार्डर पर रोक लिया गया और एम्बुलैंस से खड्ड स्थित कोरोना हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. 

कर्नाटक: नौकरी खोने का था डर, पत्नी और बच्ची समेत शख्स ने की आत्महत्या

'मन की बात' में बोले पीएम मोदी- कारगिल में भारतीय सेना के ऊँचे हौंसले और सच्ची वीरता की जीत हुई

कारगिल विजय दिवस आज, पीएम मोदी ने शहीद जवानों को किया नमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -