दूल्हा पहनाने जा रहा था दुल्हन को वरमाला, अचानक हो गई दो महिलाओं की मौत..
दूल्हा पहनाने जा रहा था दुल्हन को वरमाला, अचानक हो गई दो महिलाओं की मौत..
Share:

एक बार फिर से अपराध के साये मे उत्तरप्रदेश समय हुआ है. जी हाँ, एक अपराध का मामला हाल ही मे लखनऊ से सामने आया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार यह मामला मुरादाबाद का है. जहाँ शादी में वरमाला के समय युवक ने तमंचे से फायरिंग करने की बात सामने आयी है. जी हाँ, इस मामले मे बताया गया है कि गोली लगने से दो महिलाओं की मौत मौके पर ही हो गई है और मिली खबरों के अनुसार मुरादाबाद के मुकुटपुरा गांव में रहने वाले बबलू पुत्र जसवीर की बेटी की बारात कुंदरकी कस्बा से आई थी.

इस मामले मे विवाह समारोह में वरमाला का कार्यक्रम चल रहा था की उसी दौरान एक युवक ने तमंचे से फायरिंग कर दी और उस समय सभी लोग इधर-उधर भागने लगे और इसी बीच दो महिलाओं को गोली लग गई और उनकी मौत हो गई. मिली खबरों के अनुसार विवाह समारोह में वरमाला देख रही गांव की छह महिलाएं छर्रे लगने से घायल हो गई और सभी को उसी समय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उपचार के दौरान कुसुम और रूसुम नाम की दो महिलाओं की मौत हो गई.

इस मामले मे गोलियां चलने के बाद विवाह की खुशियां गम में बदल गई और हर तरफ शोर मच गया सभी हैरान परेशान नजर आए. वहीं अब इस मामले मे पुलिस जांच मे जुट चुकी है और वह मुजरिमों की तलाश कररही है.

युवती को अगवा कर होटल में ले गया दरिंदा और खिला दिया नशीला पदार्थ...

शादी के एक महीने बाद ही पति ने पत्नी को दिया ऐसा तोहफा कि...

मेलबर्न : बहन से बात करते वक्त इज़रायली छात्रा को मारी गोली, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -