गुआ शा की मदद से अपने चेहरे को दे एक नई रंगत
गुआ शा की मदद से अपने चेहरे को दे एक नई रंगत
Share:

पिछले कुछ वर्षों में, हम विशेष रूप से सुंदरता के प्रति उनके दृष्टिकोण के कारण पूर्व के करीब लाए गए हैं। कोरियाई से लेकर जापानी उत्पादों तक हम सभी को ऐसे उत्पादों और उपकरणों के ढेर से परिचित कराया गया है जो आज भी हमारे दिमाग को उड़ाते हैं। जबकि हम सभी जेड रोलर और इसके सभी लाभों के बारे में जानते हैं, गुआ शा वर्तमान पसंदीदा सौंदर्य उपकरण है जो सौंदर्य उत्साही लोगों को पसंद है और इस तरह आप इसका उपयोग अपने चेहरे को तराशने और अपनी विशेषताओं को बढ़ाने के लिए कर सकते हैं।

यह चेहरे की मालिश तकनीक जिसे जेड स्क्रैपिंग के रूप में जाना जाता है, सदियों से चली आ रही है जहां महिलाएं चेहरे की मालिश के लिए सपाट पत्थर का इस्तेमाल करती थीं। यह लसीका जल निकासी में परिणाम देता है और आपको एक प्राकृतिक चमक देता है जबकि पत्थर की स्क्रैपिंग और ग्लाइडिंग तकनीक चेहरे को तराशती है। पर्याप्त मात्रा में चेहरे के तेल का उपयोग करना सुनिश्चित करें ताकि गुआ शा त्वचा पर न लगे और आसानी से ग्लाइड हो।

अपनी जॉलाइन को तराशें: गुआ शा पर रिज का प्रयोग करें और अपनी ठुड्डी के केंद्र पर जोर से दबाव डालें और धीरे-धीरे इसे अपने कानों की ओर खींचे। यह सुनिश्चित करेगा कि जॉलाइन के आसपास की चर्बी और संचित लसीका को बचने के लिए जगह मिल जाए। उसी गति का उपयोग करें और गुआ शा को अपने कॉलर बोन तक नीचे सरकाएं, इससे गर्दन के नीचे के विषाक्त पदार्थों को निकालने में भी मदद मिलेगी।

चीकबोन्स स्कल्प्टिंग: आप जानते हैं कि किस तरह मॉडल्स के चीकबोन्स ऊंचे होते हैं जबकि उनके चेहरे का प्राकृतिक कंटूर इसे बढ़ाने में मदद करता है, आप गुआ शा की मदद से ऐसा कर सकते हैं। अपनी नाक के पुल पर रिज की तरफ से शुरू करें और धीरे से गुआ शा को अपनी हेयरलाइन तक ऊपर की ओर घुमाएं। अनिवार्य रूप से केंद्र से शुरू करें और कानों की ओर बढ़ें।

फिर दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत के पिता, जानिए क्यों?

कोविन के प्रमुख आरएस शर्मा ने कहा- भारत ने बनाया नया टीकाकरण विश्व रिकॉर्ड

रिकॉर्ड टीकाकरण पर चिदंबरम का तंज, कहा- इसके लिए मिल सकता है नोबल पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -