जयपुर में एक ही रात में दो ATM पर लूट का प्रयास
जयपुर में एक ही रात में दो ATM पर लूट का प्रयास
Share:

जयपुर: ठंढ ने अभी ठीक से अपनी चादर भी नही फैलाई कि चोरो का आतंक शुरु हो गया है। राजस्थान की राजधानी जयपुर में पुलिस को चकमा देते हुए चोरो ने एक ही रात में दो जगहों पर सेंधमारी की कोशिश की है। बुधवार रात को जयपुर में दो जगहों पर चोरो ने एटीएम मशीन को लुटने की कोशिश की, जिसमें वो असफल रहे। पुलिस ने उनमें से एक चोर को धर दबोचा है।

पहली घटना राजधानी के संजय सर्किल थाना इलाके की है, जंहा आरोपी इकबार उर्फ मुन्ना रात के करीब 1 बजे सीकर हाऊस के कपड़ा मार्केट स्थित पंजाब नेशनल बेंक के एटीएम में गया। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी इकबाल शराब के नशे में था। एटीएम पर कोई गार्ड न होने के कारण वह एटीएम से छेड़छाड़ करने लगा और मशीन को तोड़ने की कोशिश की।

तोड़ फोड़ को देख आस-पास के लोगो ने पुलिस कंट्रोल रुम को सूचित किया। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने उसे हिरासत में लिया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे की हालत में अक्सर ऐसी हरकतें करता रहता है। आरोपी पहले भी ऐसे मामले में गिरफ्तार हो चुका है।

दूसरी घटना करणी विहार थाने की है, जहाँ दो युवकों ने बुधवार की रात तीन बजे एसबीआई के एटीएम में पैसे निकालने के लिए एंट्री की। इसके बाद वहाँ तैनात 60 वर्षीय गार्ड से मार पीट की। जिसमें गार्ड ने उसे रोकने का पूरा प्रयास किया पर वो नाकाम रहा। इसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया पर तब तक लुटेरे फरार हो चुके थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बैंक के सीसीटीवी फुटेज की जाँच की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -