जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर के खानमोह इलाके में सोमवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुए एनकाउंटर में कम से कम दो आतंकवादी मारे गए हैं। अभी भी सुरक्षाबलों की ओर से इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मारे गए आतंकवादी अल-बद्र आतंकी संगठन से ताल्लुक रखते थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की एक संयुक्त टीम ने घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन शुरू किया है।

IGP कश्मीर विजय कुमार ने मीडिया को बताया कि एनकाउंटर में मारे गए दो आतंकवादी अल-बद्र आतंकी संगठन से थे। खानमोह क्षेत्र में मुठभेड़ में एक और अज्ञात आतंकवादी मारा गया। तलाशी अभियान जारी है। पुलिस ने कहा कि सुरक्षाबलों ने वहां आतंकवादियों की उपस्थिति की सूचना के आधार पर इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान आरंभ किया। इसमें कहा गया है कि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षाबलों की चौकियों पर गोलियां चलाने के बाद यह अभियान एनकाउंटर में बदल गया।

पुलिस महानिरीक्षक (IGP) कश्मीर विजय कुमार के मुताबिक, इससे पहले रविवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुगन और तुरखवांगम सुरक्षा बलों के बीच एक तात्कालिक विस्फोटक उपकरण (IED) का पता चला और उसे अकारण कर दिया गया। मीडिया ने कुमार के हवाले से कहा कि सुरक्षा प्रतिष्ठान के पास पहले से ही तुर्कावंगम इलाके में IED लगाने के संबंध में इनपुट मिला था।

एक बार फिर नरसपुरम सांसद के समर्थन में आए टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू

क्रेडिट सुइस ने 100 से अधिक रेड फ्लेग की अनदेखी की

नेशनल क्रश रश्मिका ने अपनी शादी को लेकर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -