बस की भिड़ंत में 2 विद्यार्थियों की मौत

Feb 09 2016 05:18 PM
बस की भिड़ंत में 2 विद्यार्थियों की मौत

बहादुरगढ़ : बहादुरगढ़ के डाबौथा ग्राम में दो बसों की भिड़ंत हो गई। इस बस में एक एक निजी स्कूल की बस थी। बस में सवार 2 छात्राओं की मौत हो गई। दूसरी ओर 28 बच्चे घायल हो गए। घायलों को बहादुरगढ़ के ट्रामा सेंटर में दाखिल करवाया गया है। बहादुरगढ़ से झज्जर की ओर जाने वाली निजी बस सवारियों से भरी हुई थीं। तो दूसरी ओर प्रातः करीब 7.45 बजे स्कूल बस बच्चों को लेकर बहादुरगढ़ की ओर जा रही थी रास्ते में दोनों बसों में भिड़ंत हो गई।

टक्कर के बाद छात्रा की मौत हो गई। दूसरी ओर एक छात्रा ने चिकित्सालय में ही दम तोड़ दिया। 2 विद्यार्थी गंभीररूप से घायल हो गए। इन बच्चों को दिल्ली में रैफर कर दिया गया है। जिसमें करीब 28 लोग घायल हो गए हैं। दुर्घटना के बाद हरियाणा रोडवेज की बस ने घायलों को चिकित्सालय पहुंचाया। दोनों बसों की भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि टक्कर होते ही बहुत तेज़ आवाज़ हुई।

सर्द मौसम होने के कारण अधिक लोग रास्ते में मौजूद नहीं थे लेकिन मौके पर मौजूद लोग प्रभावितों की सहायता करने पहुंचे। स्कूल बस की हालत बेहद खराब हो गई थी। बुरी तरह से क्षतिग्रस्त बस में बच्चों को निकालकर चिकित्सालय पहुंचाया गया। घायलों में आयुषी, उसका भाई सागर, नेहा, दीप्ति, तृप्ति, दिपांशु, रोहित, रेनू, मुकेश, रितु, जया, सुमीत, देवांश, दीपक, नरेंद्र, सिमरन, आकांक्षा, आर्यन, मोहित, रजनी, ऋषिका, कमल, दीपा, खुशी, अंजू, अमित, सुमित और आयुष घायल हो गए।

ज्योति पिता नरेंद्र निवासी गोयलाकलां व स्वीटी पिता रामेश्वर निवासी गोयलाकलां की मौत हो गई। दुर्घटना को लेकर एसपी सुमित कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि दुर्घटना की जांच की जा रही है। दोनों ही वाहन के चालक घायल  बताए जा रहे हैं। चालकों को भी उपचार दिया गया है।