सेल्फी में डूब गई ज़िंदगी, जन्मदिन बना मातम

छत्तीसगढ़ : जन्मदिन का जश उस समय मातम में बदल गया जब मस्ती करने के दौरान सेल्फी लेते हुए दो दोस्तों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. सभी लोग जन्मदिन मानाने के लिए जा रहे तभी एक खदान के पास सेल्फी लेने लगे. इस दौरान एक दोस्त का पैर फिसल गया और वह खदान के निचे तालाब में जा गिरा. अपने दोस्त को पानी में डूबता देख दूसरे दोस्त ने उसे बचाने के लिए छलांग लगाई लेकिन वह भे डूब गया. इस हादसे में दोनों की मौत हो गई.

ह्रदयविदारक यह घटना छत्तीसगढ़ के भिलाई की है. मृतक लड़के 8वीं कक्षा पढाई करते थे और हाल हे में बीते 15 मार्च को उनकी परीक्षाएं खत्म हुईं थीं. यह करीब 6 दोस्तों का ग्रुप था जो कि जन्मदिन के पार्टी मानाने के लिए घर से निकले थे. मृतक छात्रों को तैरना नही आता था इस वजह से यह घटना हुई. बाकि दोस्तों ने दोनों को बचाने का बहुत प्रयास किया लेकिन वे उन्हें बचा नही सके.

घटना के बाद गांव के दो लोग वहां पहुचे जिन्होंने दोनों छात्रों के शव को बाहर निकाला. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. घटना के बाद मृतको के परिजनों का रो-रोकर बुरा हल है. पुलिस मामला दर्ज कर जाँच कर रही है.

सेल्फी के चक्कर में गई मेजर की जान, पानी में डूबने से मौत

बिहार में दलित महिला के साथ दबंगो ने घर में घुसकर किया गैंगरेप, फिर पीट-पीटकर कर दी हत्या

दो नाबालिगों का उन्ही के पिता के सामने 13 लोगो ने मिलकर किया गैंगरेप

 

Most Popular

- Sponsored Advert -