पिता और सौतेली माँ को कुल्हाड़ी से काटा

पैसे के लालच में इंसान आजकल हैवान बनकर हत्याएँ कर रहा है. हालिया घटना में बस्ती जिले के हर्रैया थानांतर्गत महूघाट गांव के दो भाइयों ने, संपत्ति के लिए अपने पिता और सौतेली मां को कुल्हाड़ी से काट डाला. हालांकि दोनों ने थाने में पहुंच कर अपना गुनाह कबूल कर लिया और आत्म समर्पण कर दिया.

महूघाट निवासी 55 वर्षीय हृदयराम चौहान ने पहली पत्नी की मौत के बाद पिछले साल कप्तानगंज की रहने वाली 38 वर्षीय सुनीता से शादी कर ली थी. उनके दोनों बेटों राजेश और राजेंद्र से उनका और पत्नी का अक्सर संपत्ति को लेकर विवाद होता रहता था. शाम करीब छह बजे भी मां-बाप और दोनों बेटों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद राजेश और राजेंद्र ने हृदयराम और सुनीता पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. रात दस बजे दोनों थाने पहुँचे और आत्मसमर्पण कर दिया. तब तक दोनों शव आंगन में पड़े रहे. घटना की  पड़ोसियों को भी भनक तक नहीं लगी.  

दोनों ने पुलिस को बताया कि सौतेली मां चाहती थी कि पूरी संपत्ति उसके नाम हो जाए. इस मामले में पिता भी उसी का साथ दे रहे थे. रात में पुलिस दोनों के साथ घटनास्थल पहुँची और शव को कब्जे में लिया. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी कब्जे में ली. 

उमर खान हत्याकांड- कथित हत्यारे गोरक्षक गिरफ्तार

8 महीने की गर्भवती के पेट में गोली मारकर लूट

दिन दहाड़े युगल को चाकूओं से गोदा

 

Most Popular

- Sponsored Advert -