एक घर में हुई दो बहनों की शादी, सुहागरात पर हुआ कुछ ऐसा कि सुनकर उड़ गये पुलिस के भी होश

हाल ही में अपराध का एक मामला राजस्थान के जयपुर से सामने आया है. जहाँ एक ही पर‍िवार के दो दूल्हों को नशीला दूध प‍िलाकर दो दुल्हनें फरार हो गईं ओर सारे जेवरात लेकर गईं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार शादी के चार दिन बाद ही पत्नियों ने अपने पतियों को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर सारा सामना ले लिया ओर वहां से भाग गई. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार लड़क‍ियों और दलालों ने पीड़ित से उसके भाइयों के साथ शादी करने के लिए 11 लाख रुपए भी लिए थे ओर 9 लाख से अधिक रुपए शादी पर खर्च हो गए थे. इसी के साथ इस मामले में श‍िकार चौथमल ने आरोपी गजानंद, सुरेश व लड़क‍ियों के खिलाफ जयपुर के हरमाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है जो जल्द पूरी भी हो जाएगी. वहीं इस मामले में फोन करने पर सभी आरोपियों के मोबाइल फोन बंद आ रहे हैं ओर सभी फरार है. इस मामले में हाल ही में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि ''चौथमल और उसके भाई रामनारायण व राजेश की शादी कराने के लिए गजानंद ने संपर्क किया था. उसने अलवर में परिचित की दो बेटियों के बारे में बताया और उनसे शादी कराने का झांसा दिया. चौथमल के दोनों भाई अलवर सुरेश सैनी के घर पर गए और जहां पर वे लड़क‍ियों से मिले. वहां पर मौजूद दो लड़कों ने गजानंद व सुरेश के माध्यम से शादी करने के लिए 11 लाख रुपये की डिमांड पेश की.''

वहीं इस मामले में पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि ''सौदा तय होन के बाद उनकी डिमांड पर 11 लाख रुपए दे दिए गए. बीते 19 फरवरी को चौथमल ने सामोद के पास एक मैरिज गार्डन में अपने भाई रामनारायण और राजेश की शादी करा दी. शादी समारोह में करीब 9 लाख रुपए खर्च हुए थे. इसके बाद बीते 23 फरवरी की रात को दोनों दुल्हनों ने रामनारायण व राजेश को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और घर से लाखों रुपए के जेवर व नकदी लेकर भाग खड़ी हुईं.'' फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.

शादी में अचानक दुल्हन ने दी दूल्हे को ताबड़तोड़ गालियां और जड़ दिया थप्पड़...

12वी का पेपर देखकर उड़े छात्र के होश, आया दिल का दौरा और हो गई मौत

PUBG खेलते-खेलते पानी की जगह एसिड पी गया व्यक्ति और फिर..

Most Popular

- Sponsored Advert -