जनता परिवार को लगा झटका, भाजपा में शामिल हुए नेता

पटना : बिहार की राजनीति में इन दिनों घमासान मचा हुआ है। पार्टियां आगामी विधानसभा में खुद के लिए संभावनाओं की तलाश कर रही हैं। इस दौरान विभिन्न दल मतदाताओं को रिझाने में लगे हैं। ऐसे में राजनीतिक गठजोड़ भी बदलते जा रहे हैं। इस दौरान राजद के विधायक ने अपना दल बदलकर भाजपा का हाथ थाम लिया है। जी हां, इसे बिहार की राजनीति में एक बड़ा बदलाव माना जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार रेणु कुशवाह और जदयू विधायक सुनील कुमार ने भाजपा में सम्मिलित होने के लिए पार्टी से त्यागपत्र दे दिया। राजद के ब्रज किशोर सिंह भाजपा में शामिल हो गए। इस बदलाव से माना जा रहा है कि जनता परिवार को कुछ फर्क जरूर पड़ सकता है। हालांकि इसे सीधे तौर पर स्वीकार नहीं किया जा रहा है।

इस दौरान कहा गया कि आम चुनाव से पूर्व उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी। उनके पति ने मधेपुरा सीट से भाजपा के टिकट पर निर्वाचन लड़ा तो वे असफल हुए। इस दौरान इन विधायकों और नेताओं का बिहार प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष मंगल पांडेय ने भाजपा में आने का स्वागत किया है। इस दौरान तीनों ही नेता भाजपा में सम्मिलित हो गए। इससे राजग और कांग्रेस के लिए चुनाव में जीत की कोई संभावना नहीं रही है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -