दूसरे दिन भी फिल्म 2.0 ने की छप्पड़ फाड़ कमाई
दूसरे दिन भी फिल्म 2.0 ने की छप्पड़ फाड़ कमाई
Share:

बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म कही जाने वाली 2.0 ने रिलीज़ के साथ ही धमाल मचा दिया था. सुपरस्टार रजनीकांत और अभिनेता अक्षय कुमार की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने नाम शानदार कमाई दर्ज करवाई है. साउथ में तो इस फिल्म को गजब की ओपनिंग मिली ही है साथ ही अन्य शहरों में भी रजनी और अक्षय के फैंस का प्यार उमड़ता दिखाई दिया. हाल ही में इस फिल्म के दूसरे दिन की कमाई सामने आई है.

आपको बता दें फिल्म 2.0 के हिंदी वर्जन ने 19 करोड़ की कमाई की है. जी हाँ... सूत्रों की माने तो फिल्म रिलीज के पहले दिन 2.0 ने 20.25 करोड़ रूपए की कमाई अपने नाम की थी. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला के मुताबिक इस फिल्म ने हिंदी भाषा में फिल्म ने अबतक 39.25 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार फिल्म 2.0 ने अपने रिलीज के दिन ही वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया था.

रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म 2.0 दुनिया भर में करीब 10 हजार से भी ज्यादा सिनेमा घरों में रिलीज हुई है. इसके साथ ही ये फिल्म पहले दिन में 100 करोड़ की कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है. इस लिस्ट में पहले नम्बर पर बाहुबली-2 का नाम आता है. यानी कुल मिलाकर अगर देखा जाए तो फिल्म के डायरेक्टर शंकर द्वारा की गई मेहनत आखिरकार सफल होती दिख रही है.

'2.0' के धमाल के बीच सामने आया '3.0' का धमाकेदार टीज़र

रजनीकांत ने इस बॉलीवुड अभिनेता से सीखी सिगरेट फ्ल‍िप स्टाइल

2.0 : जानें धमाकेदार ओपनिंग के साथ फिल्म ने पहले दिन की कितनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -