कोल्ड ड्रिंक पीते ही होने लगी खून की उल्टी, अस्पताल में भर्ती दो युवक

कोल्ड ड्रिंक पीते ही होने लगी खून की उल्टी, अस्पताल में भर्ती दो युवक
Share:

गोपालगंज: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से कमा कर ट्रेन से गोपालगंज लौट रहे दो युवकों की रेलवे स्टेशन पर कोल्ड ड्रिंक (Cold Drink) पीने के बाद अचानक तबियत बिगड़ गई। बताया जा रहा है इन दोनों को खून की उल्टियां शुरू हो गईं। मिली जानकारी के तहत अब पीड़ित दोनों युवकों की हालत गंभीर है और इसे देखकर उन्हें सदर अस्पताल (Civil Hospital) के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में जुटी है। वहीं सिधवलिया थाना की पुलिस कोल्ड ड्रिंक बेचने वाले दुकानदार को हिरासत में लेकर थाने में उससे पूछताछ कर रही है।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के पचरुखिया गांव के रहने वाले शैलेंद्र कुमार महतो और रमेश महतो चेन्नई में रह कर काम करते थे। बीते सोमवार को घर जाने के दौरान ट्रेन शेर रेलवे स्टेशन पर आ कर रूकी तो दोनों वहां उतर गए। यहाँ गर्मी से राहत पाने के लिए उन्होंने पास की दुकान से दो कोल्ड ड्रिंक खरीदी और उसे पीने लगे। कोल्ड ड्रिंक पीते ही उनकी हालत बिगड़ने लगी। ऐसे में आनन-फानन में दोनों युवकों ने थाने को फोन कर सूचित किया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को लेकर सदर अस्पताल पहुंची।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत अस्पताल पहुंचते ही दोनों युवक खून की उल्टी करने लगे। वहीं इमरजेंसी वार्ड के चिकित्सक डॉ। रामाकांत सिंह ने कहा कि गर्मी की वजह से कोल्ड ड्रिंक ज्यादा पुराना होने या धूप की वजह से खराब होने के कारण युवकों के लंग्स को इंफेक्शन पहुंचा है। इलाज के बाद अब दोनों युवकों की हालत में सुधार है। बताया जा रहा है इस संबंध में सिधवलिया थाना अध्यक्ष धनंजय कुमार ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। दुकानदार से पूछताछ की जा रही है। जिस कोल्ड ड्रिंक से दोनों युवक बीमार हुए हैं, उसे जब्त कर जांच के लिए लैब भेजा जायेगा।

गर्मियों में कोल्ड ड्रिंक पीना हो सकता है खतरे की घंटी, जानिए क्यों?

ठंडा पानी पीने से आ सकता है हार्ट अटैक, अभी हो जाएं सावधान

गर्मी में इन लोगों के लिए जहर है तरबूज, भूल से भी न करे सेवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -