आगरा: पुलिस के सामने हुई अंधाधुंध फायरिंग में दो लोग घायल

उत्तर प्रदेश में दबंगो के भीतर से राज्य पुलिस का खौफ पूरी तरह गायब हो चूका है. ताजा मामला आगरा से है यहां के आगरा थाने के बाहर दबंगों ने अंधाधुंध फायरिंग की जिसमे दो लोग घायल हो गए. हैरानी की बात है कि यह पूरी वारदात थाने के बाहर हुई लेकिन पुलिस बस मूकदर्शक बनी देखती रही. हालांकि अब एसपी देहात मामले की जांच कर दोषियों को गिरफ्तार करने की बात कह खानापूर्ति करते नजर आ रहे है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आगरा के मलपुरा थाने क्षेत्र के खाना मलपुरा के बराड़ा गांव में दो पक्षों के बीच झगडे को लेकर पंचायत चल रही थी कि इसी बीच किसी युवक ने प्रधान सेवक के खिलाफ छेड़खानी के मामले में रिपोर्ट दर्ज करा दी. शिकायत मिलने पर पुलिस प्रधान पति सहित कुछ लोगों को थाने ले आई. प्रधान पति के लोग दो इसके खिलाफ थाने पहुँच गए. जहां शिकायतकर्ता और प्रधानपति के पक्षधरों के बीच हाथापाई हो गई.

बताया जा रहा है कि प्रधानपति का पक्ष जब सामने वाली पार्टी को मरने दौड़ा तो अजीत नाम के एक शख्स ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिसमे दो लोगों को गोली लग गई और वह घायल हो गए. पुलिस ने सभी घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है. इस पूरे मामले में सबसे चौकाने वाली बात यह रही कि ये पूरी घटना थाने के बाहर हुई और पुलिस किसी को रोक नहीं पाईं.

 

इस गांव में बड़ी मुश्किल से निकल सका दूल्हे का बाना

एमजीएम मेडिकल कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसरों की भर्ती का मामला

एएमयू में जिन्ना की फोटो क्यों- सतीश गौतम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -