जम्मू में बड़ा सड़क हादसा, गेट में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, 2 की मौत
जम्मू में बड़ा सड़क हादसा, गेट में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, 2 की मौत
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले में एक सड़क हादसा होने की खबर सामने आ रही है। इस हादसे में दो लोगो की मौत हो गई है. यह हादसा चेनानी से नाश्री को जोड़ने वाली डॉ श्यामा प्रसाद मुख़र्जी टनल में हुआ जहां से तेज़ रफ़्तार आल्टो कार दुर्घटना का शिकार हो गई. यह हादसा लगभग 9 किमी लम्बी डॉ श्यामा प्रसाद मुख़र्जी टनल में एक तेज़ रफ़्तार आल्टो कार टनल के एक गेट में जा घुसी. 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, यह आल्टो कार, नाशरी टनल के अंदर ही दुर्घटनाग्रस्त हुई है. पुलिस का दावा है कि कार में मौजूद तीनों युवक ऊधमपुर के रहने वाले थे और यह लोग उधमपुर से रामबन की तरफ जा रहे थे. जैसे ही यह कार नाशरी टनल के भीतर पहुंची तो कार का चालक वाहन पर से अपना काबू खो बैठा और कार सीधा गेट नंबर 16 से टकरा गई.

यह टक्कर इतनी भीषण थी कि कार में सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरा शख्स गंभीर रूप से जख्मी है. हादसे का शिकार हुए तीनो लोगो को फ़ौरन पास के उपजिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इस कार से सवार दो लोगो को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने इस हादसे में मरने वालों की शिनाख्त बिट्टू शर्मा (40) और सुदेश पंडित (28) के रूप में की है. वहीं जख्मी लोगों की पहचान गणेश गौतम (20) के रूप में हुई है.

रुपया प्रति माह गिरकर 74.81 प्रति USD पर आया

खुशखबरी! सरकार देने वाली है पैसे ! चेक करते रहें अपना ये अकाउंट

8 महीने में पहली बार बढ़ी भारत की सेवा गतिविधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -