दिल्ली में बाइक और ट्रक की भिड़ंत, 2 लोगों की मौत
दिल्ली में बाइक और ट्रक की भिड़ंत, 2 लोगों की मौत
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में मंगलवार-बुधवार की बीच वाली रात दोपहिया वाहन से टक्कर के बाद एक ट्रक फुटपाथ पर चढ़ गया। इस हादसे में दो लोगों की जान चली गई, जबकि कई अन्य जख्मी हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि दोपहिया वाहन चालक की शिनाख्त दिल्ली के मटिया महल इलाके के रहने वाले वहराम खान के रूप में की गई है, जबकि दूसरे मृतक की शिनाख्त अब तक नहीं हुई है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना निगम बोध घाट के निकट हुई है। ट्रक शास्त्री पार्क की तरफ से आ रहा था और वह दोपहिया वाहन से टक्कर के बाद फुटपाथ पर चढ़ गया, जहां कुछ लोग सो रहे थे। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है और अब तक उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक अतीक अहमद नेहरू विहार इलाके का निवासी है और मौके के नजदीक मौजूद पुलिस कि पेट्रोलिंग टीम ने उसे पकड़ लिया है।

उन्होंने बताया कि अहमद को अरेस्ट कर लिया गया है और उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस ने ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया है। 

सेंसेक्स 627 अंक नीचे फिसला, निफ्टी में भी आई गिरवाट

भारत में सामूहिक रूप से डिजिटल भुगतान में हुए बदलाव

क्रूड आयल में आई तेजी, जानें पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर क्या पड़ा असर ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -