इंदौर में कोरोना से 2 और मौत, मरने वालों की संख्या हुई 9
इंदौर में कोरोना से 2 और मौत, मरने वालों की संख्या हुई 9
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश कि आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना से संक्रमित दो और लोगों की मौत हो गई है. इंदौर में मृतकों की तादाद अब 9 हो गई है. वहीं, भोपाल में आज रात से संपूर्ण लॉकडाउन लागू होगा. दूध और दवा को छोड़कर कोई भी दुकान खुली नहीं रहेगी. अब तक परचून और सब्जी की दुकानों को खोलने की इजाजत थी.

वहीं अगर पूरे देश की बात करें तो देशभर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 79 हो गई है, जबकि 3300 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं. अब तक देश में 264 जिलों में कोरोना के मामले दर्ज किए जा चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया है  कि कई जिलों के जिलाधिकारी से बात की गई है. 372 कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए हैं. अब तक 267 लोग कोरोना से स्वस्थ हुए हैं. 

स्वास्थ्य मंत्रालय ने सार्वजनिक स्थान पर थूकने से कोरोना फैलने की आशंका जाहिर की है. हालांकि उन्होंने यह भी बताया है कि कोरोना को हवा में फैलने वाला संक्रमण नहीं है. आयुष्मान योजना के तहत कोरोना का मुफ्त टेस्ट और इलाज होगा. लव अग्रवाल ने बताया है कि कृषि क्षेत्र में लॉकडाउन में रियायत दी गई है. लव अग्रवाल ने कहा कि सोशल डिस्टेंनसिंग और लॉकडाउन ही कोरोना की दवा है.

 CNG और PNG के दामों में बड़ी गिरावट, यहाँ जानिए नई कीमतें

कोरोना को लेकर पीएम मोदी इन ​दिग्गज प्रधानमंत्रियों और राष्‍ट्रपतियों से लेंगे सलाह

कोरोना को नर्स ने दी मात, जल्द ड्यूटी पर करेंगी वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -