चित्रकूट में कच्ची शराब पीने से 2 लोगों की मौत, 4 अस्पताल में भर्ती
चित्रकूट में कच्ची शराब पीने से 2 लोगों की मौत, 4 अस्पताल में भर्ती
Share:

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले के राजापुर क्षेत्र में कथित रूप से कच्ची शराब पीने से दो लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है। वहीं चार अन्य लोग गंभीर रूप से बीमार बताए जा रहे हैं। अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) शैलेन्द्र कुमार राय ने रविवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि राजापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खोपा गांव में शराब पीने से सीताराम (33) और मुन्ना सिंह (40) की मौत होने और सत्येंद्र सिंह (22), विवेक उर्फ छोटू (24), बबली सिंह (38) व दुर्विजय सिंह (32) के गंभीर रूप से बीमार होने की जानकारी मिली है।

एक सवाल के जवाब में ASP शैलेन्द्र कुमार ने कहा कि जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि ग्रामीणों की मौत किस तरह हुई। उन्होंने कहा कि बीमार चार लोगों को नाजुक हालत में राजापुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) से बेहतर उपचार के लिए बाहर भेजा गया है।सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी शेषमणि पांडेय और पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल भी खोपा गांव पहुंच गए हैं।

वहीं, ग्रामीणों ने बताया है कि शनिवार को दोपहर में इन छह लोगों ने एक साथ कच्ची शराब पी थी, जिसके पीने के बाद सभी की सेहत बिगड़ गयी। ग्रामीणों के मुताबिक, एक शख्स की मौत शनिवार शाम को ही हो गयी थी, जबकि दूसरे ने रविवार सुबह राजापुर की एक प्राइवेट अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मार्च अंत और अप्रैल के इस-इस दिन बंद रहने वाले है बैंक

अंतरराष्ट्रीय वन दिवस: कटते जा रहे हैं जंगल और कम होते जा रहे हैं पेड़, रोकने के लिए बढ़ाना होगा कदम

महंगा हुआ हवाई सफर, घरेलु फ्लाइट्स के किराए में 5 प्रतिशत का इजाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -