BCCI- ने दो घरेलु मैदानों को दी मंजूरी
BCCI- ने दो घरेलु मैदानों को दी मंजूरी
Share:

नई दिल्ली - बीसीसीआई ने होने वाले घरेलू सत्र में दो नए स्टेडियम बारसापरा क्रिकेट स्टेडियम (असम) और ग्रीनफ़ील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम, त्रिवेंद्रम (केरल) में टी-20 अन्तर्राष्ट्रीय मैचों की मंजूरी दे दी है. बीसीसीआई ने घरेलू सत्र 2017-18 में मैचों का ऐलान कर दिया. भारतीय क्रिकेट टीम फ़िलहाल श्रीलंका के दौरे पर है जहा उसे तीन टेस्ट पांच वनडे और एक टी 20 मैच खेलने है. श्रीलंका के दौरे के बाद भारतीय टीम घर वापसी करेगी. घर वापसी के बाद भारतीय क्रिकेट टीम काफी व्यस्त रहने वाली है जहा उसे न्यूजीलैंड, श्रीलंका और औस्ट्रेलिया के साथ मैच खेलना है. कोहली ब्रिगेडियर को इस प्रकार लगभग 99 दिन अपने ही देश में 23 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेलना है .

शेड्यूल इस प्रकार का रहेगा -

15 नवंबर से 24 दिसम्बर तक श्रीलंका भारत का दौरा करेगी जिसमे उसे तीन टेस्ट मैच खेलना है. मैच दिल्ली ,कोलकाता,नागपुर में खेले जाएंगे. औस्ट्रेलिया 17 सितम्बर से 11 अक्टूबर तक तथा न्यूजीलैंड को 22 अक्टूबर से 7 नवंबर तक भारतीय उपमहाद्वीप पर अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलना है. इस प्रकार भारत को 23 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेलना है जिसमे 3 टेस्ट, 11 वनडे, 9 टी20 मैच होने है. इस संबंध में बीसीसीआई के कार्क वाहक सचिव अमिताभ चौधरी का कहना है कि फ़िलहाल मैचों की तिथियां तय नहीं की गई है लेकिन जल्द ही की जाएगी.

इस बीच भारत में बहुत सारे धार्मिक त्यौहार आने वाले है जिसको देखते हुए तारीखों का डिसाइड किया जायेगा. सभी मैच के स्थानों का चयन कर लिया गया है जिसमे भारतीय टीम मेजबानी करेगी. इस शेड्यूल के बाद भारत को अफ्रीका के दौरे पर जाना है.

अमरनाथ यात्रा संपन्न, 2.60 लाख श्रद्धालुओं ने किए दर्शन

चीनी 'आर्क पीस' कोलम्बो बंदरगाह पहुंचा

माॅडल का अपहरण कर उसे बेचने की जुगत लगा रहा था यह शख्स, पुलिस ने पकड़ा

सेवाश्रम में सन्यासी शिक्षकों को लूटा, मारपीट के साथ परिधान कुंऐं में फिंकवा दिए

हाफ़िज़ सईद ने राजनीतिक पार्टी बनाई ,सैफुल्ला को अध्यक्ष बनाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -