एशियाई बीच गेम्स 2020 में भाग लेने के लिए आगे आए 2 नए खिलाड़ी

By Emmanuel
Nov 23 2020 06:01 PM
एशियाई बीच गेम्स 2020 में भाग लेने के लिए आगे आए 2 नए खिलाड़ी

 पूर्वोत्तर क्षेत्र के दो उत्कृष्ट खिलाड़ियों को चीन के सान्या शहर में अगले साल 2-10 अप्रैल से आयोजित होने वाले आगामी एशियन बीच गेम्स में भाग लेने के लिए पुरुषों की राष्ट्रीय टीम के लिए चुना गया है। चेस के मैथ्यू जॉन मारक और मणिपुर के माईबाम छेहिंगानबा दो चयनित हैं। उत्तर पूर्व भारत के सदस्य।

नई दिल्ली में मुख्यालय वाले इंडियन माउंटेनियरिंग फाउंडेशन (IMF) ने अपने प्रदर्शन के आधार पर खिलाड़ियों का चयन किया। असम स्पोर्टिंग एसोसिएशन के महासचिव मयूर महंता ने एक बयान में कहा "दोनों खिलाड़ियों ने दिसंबर 2019 में आयोजित एशियन यूथ क्लाइंबिंग चैम्पियनशिप, बेंगलुरु में शीर्ष रैंकिंग हासिल की।" महंत ने कहा "खेल चढ़ाई हमारे राज्य में एक पूरी तरह से नया खेल है, और हम भारतीय पर्वतारोहण फाउंडेशन (आईएमएफ), नई दिल्ली से संबद्ध हैं। सचिव ने बताया कि खेल चढ़ाई भी आगामी टोक्यो ओलंपिक में खेली जाने वाली एक खेल गतिविधि है।

2015 में स्थापित असम स्पोर्ट क्लाइंबिंग एसोसिएशन असम माउंटेनियरिंग एसोसिएशन की एक बहन संगठन है, और दोनों संघों ने माईबाम और मैथ्यू को बधाई दी है। मैथ्यू असम स्पोर्ट क्लाइंबिंग एसोसिएशन (ASCA) के सदस्य हैं।

रेसलिंग के सुपरस्टार The Undertaker ने WWE को कहा अलविदा, बोले- मेरा समय ख़त्म हुआ...

विराट की गैर मौजूदगी से टीम इंडिया पर क्या असर पड़ेगा ? ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने दिया जवाब

शहीद अफरीदी को फिर मिली कप्तानी, LPL में संभालेंगे इस टीम की कमान