दो लड़कियों को अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया युवक और बन गया हैवान

हाल ही में अपराध का एक मामला नागपुर से सामने आया है. इस मामले में लकड़गंज इलाके में दो मासूम बालिकाओं को घर छोड़ने के बहाने अज्ञात आरोपियों के निर्जन स्थान पर चाकू की नोंक पर बलात्कार किए जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. इस मामले के कारण लकड़गंज के मिनीमातानगर के पालकों में दहशत का माहौल है और सभी इस घटना से हैरान परेशान है. इस मामले को बीते मंगलवार की शाम 7 से 7.30 बजे का बताया जा रहा है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में जिसने यह दुष्कर्म किया है वह आरोपी फरार है. बताया गया है कि इस मामले में छह साल की बालिका शाम को अपनी पड़ोसी 4 साल की बालिका के साथ घर के सामने खेल रही थी.

वहीं उस दौरान आरोपी ने बालिकाओं के पास पहुंचकर घर छोड़ने का झांसा दिया लेकिन इस बात पर बड़ी बालिका ने इनकार कर दिया और आरोपी छोटी बालिका को गोद में उठाकर अपनापन जताने लगा. आरोपी को ऐसा करते देख बड़ी बालिका भी आरोपी का हाथ पकड़कर चल पड़ी. इसके बाद आरोपी दोनों बालिकाओं को मिनिमातानगर की रेलवे लाइन के पास हल्दीराम फैक्टरी के पीछे सुनसान स्थान पर ले गया. वहां दोनों को उसने चाकू दिखाकर अपनी हवस का शिकार बनाया.

उसके बाद दोनों बालिकाएं अंधेरे में हाथ में कपड़े पकड़कर भटकने लगी. जिनपर एक मजदूर की नजर गई और उनके कपड़ों पर रक्त की दाग देखकर मजदूर को संदेह हुआ और उसने पुलिस को जानकारी दी और दोनों को उनके घर पहुंचाया. अब पुलिस आरोपी को तलाश रही है.

खेत पर गए ग्रामीण तो इस हालत में महिला को देख उड़ गए होश

प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिल पत्नी ने पति को सुलाया मौत की नींद

बदमाशों ने पहले की दुष्कर्म की कोशिश और फिर फाड़ दिया कान का पर्दा

Most Popular

- Sponsored Advert -