2 दिन में 2 दलित नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म, फरार है आरोपी
2 दिन में 2 दलित नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म, फरार है आरोपी
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह राजस्थान के झालावाड़ जिले का है. जहाँ अलग-अलग घटनाओं में दो दलित नाबालिग लड़कियों के साथ कथित तौर पर बलात्कार को अंजाम दिया गया है. इस मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार (21-05-2020) को इस बारे में जानकारी दी है. जी दरअसल इस मामले के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ''दोनों घटनाएं झालावाड़ जिले के दो अलग-अलग स्थानों पर 18 घंटे के अंदर हुईं.

एक घटना मंगलवार रात की है जबकि दूसरी घटना बुधवार दोपहर की है.'' उन्होंने इस मामले में आगे कहा, ''पहले मामले में 16 वर्षीय एक दलित लड़की के साथ बुधवार दोपहर एक पड़ोसी ने कथित रूप से बलात्कार किया. उस समय उसके माता-पिता गांव में मनरेगा के तहत काम करने गए थे.'' वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि ''माता-पिता के लौटने के बाद थाने में मामला दर्ज कराया गया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता, यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण कानून (पॉक्सो) और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.''

वहीं मामले का आरोपी फरार है और उसे गिरफ्तार करने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है. बात करें दूसरे मामले की तो दूसरा मामला बीते मंगलवार (19-05-2020) की रात का है. जब 13 वर्षीय एक दलित लड़की के साथ उसके पड़ोस के 19 वर्षीय युवक ने कथित रूप से बलात्कार किया और पुलिस के मुताबिक पीड़िता अपने माता-पिता के साथ बुधवार सुबह थाने पहुंची और युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया.

पंजाब : बाबा बलविंदर पुलिस के हाथ लगा, नेताओं से ​थे गहरे संबध

कब्र से शव निकालकर युवक ने किया रेप, हुआ गिरफ्तार

शौच के लिए गई महिला के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -