फिर घुसपैठ के प्रयास, 2 आतंकी ढेर

Aug 27 2015 02:06 PM
फिर घुसपैठ के प्रयास, 2 आतंकी ढेर

बारामुल्ला ​: जम्मू-कश्मीर राज्य में राफियाबाद क्षेत्र में सुबह से ही सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में सेना ने 2 आतंकियों को मार दिया है। आतंकियों के पास से सैनिकों को हथियार बरामद हुए हें। हालांकि यह बात भी सामने आ रही है कि आधा दर्जन आतंकी अभी भी जंगल में गुफा में छिपे हैं। सेना द्वारा आतंकियों को लेकर सर्च अभियान चलाया जा रहा है। माना जा रहा है कि ये आतंकी पाकिस्तान की सहायता से LOC तक पहुंचे हैं। 

उल्लेखनीय है कि खुफिया एजेंसियों ने देश में आतंकी घुसपैठ की संभावना जताई। इस दौरान करीब 300 से अधिक आतंकियों के भारत में घुसपैठ के प्रयासों को लेकर खुफिया एजेंसियों ने सुरक्षा बलों को सचेत किया। सीमा पार से आज फिर से कुछ आतंकियों ने घुसपैठ का प्रयास किया।

इस दौरान आतंकियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ हुई और मुठभेड़ में सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ही पुलवामा जिले में सेना के 3 आतंकियों का एनकाउंटर किया गया। इन आतंकियों द्वारा भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए थे। बताया गया कि आतंकी पाकिस्तान की सहायता से सीमा में घुसपैठ करने का प्रयास कर रहे थे।