गली से निकलने को हुआ झगड़ा और फिर छत से दे दिया धक्का
गली से निकलने को हुआ झगड़ा और फिर छत से दे दिया धक्का
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला गांव नाथूपुर से सामने आया है जहाँ गली से निकलने को लेकर हुए विवाद में एक युवक के साथ पड़ोसी ने मारपीट कर दी. वहीं उसके बाद भी मामला शांत नहीं हुआ और पड़ोसी ने युवक और उसके साथी को छत से धक्का दे दिया, जिससे युवक की मौत हो गई और उसका साथी घायल हो गया. इस मामले में मिली सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. वहीं खबरों के अनुसार इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब के जालंधर में गुरदास नगर निवासी दोनों युवक काफी समय से नाथूपुर गांव में किराए के मकान में रह रहे थे और उनका पड़ोसी आरोपियों से गली में निकलने को लेकर विवाद चल रहा था. वहीं इस विवाद में उनके बीच कई बार झगड़ा हो चुका था और गली से निकलने को लेकर शनिवार को उनके बीच फिर से झगड़ा हो गया, जिसमें आरोपियों ने दोनों युवक के साथ मारपीट कर दी.

इस झगड़े के बाद दोनों युवक मकान की छत पर पहुंच गए तो उनको वहां धक्का दे दिया गया और इस घटना से कुलविंद्र (25) की मौत हो गई और उसका साथी अरविंद्र घायल हो गया. इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है.

दिवाली के दिन प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी, घरवालों को चला पता और फिर...

पापा ने दिलाई ढाई लाख की बाइक लेकिन फिर भी कर लिया सुसाइड

बेटी ने किया शराब पीने से मना तो पिता ने उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -