4 साल की लड़की को दो दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

Apr 16 2019 03:00 PM
4 साल की लड़की को दो दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है. इस मामले में यूपी के बस्ती जनपद में एक 4 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है. इस मामले को सुनने के बाद सभी के होश उड़े हुए हैं. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार 2 नाबालिग लड़कों ने छावनी इलाके में इस घटना को अंजाम दे दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार, बीते रविवार को 2 नाबालिगों ने 4 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप किया है. खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस का कहना है कि 2 लड़कों ने अपने गांव में 4 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किया है.

वहीं पीड़िता की मां ने थाने में जाकर शिकायत की और उन्ही की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने लड़की की मेडिकल जांच भी की गई है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट के सामने पेश किया गया गया है. खबरों के अनुसार इस मामले में गुनहगारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वहीं पीड़िता के परिजनों ने बताया कि, लड़की घर के बाहर खेल रही थी और तभी गांव के 2 लड़कों ने उसे ईट भट्टे के पास ले जाने के लिए राजी कर लिया और यहां कथित तौर पर दोनों ने मासूम के साथ गैंगरेप किया. इस मामले में आरोपी बेहाल और घायल अवस्था में लड़की को घटनास्थल पर छोड़कर चले गए और दोनों को गिरफ्त में ले लिया गया है.

तालाब में इस हालत में नजर आये युवक और युवती

मूर्ति विसर्जन के दौरान गोमती नदी में डूबा किशोर, मौत

सोलन में बदमाशों ने उड़ाया नौ लाख रुपयों से भरा एटीएम