दो लोगों ने की आठ लाख की अवैध वसूली, हुए गिरफ्तार
दो लोगों ने की आठ लाख की अवैध वसूली, हुए गिरफ्तार
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह कानपुर देहात का है. यहाँ बीते दिनों जनपद के पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली कि 'दो लोगों ने मुकदमा खत्म कराने के नाम पर एक वयक्ति से आठ लाख पांच हजार रुपये ले लिए है.' इसके बाद पुलिस ने बीते रविवार को दोनों अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक जनपद कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स्य के निर्देशानुसार वांछित अपराधियो के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान व अपर पुलिस अधीक्षक एवं क्षेत्राधिकारी रसूलाबाद के कुशल नेतृत्व में रविवार को रसूलाबाद थानाक्षेत्र वांछित अभियुक्त सतेन्द्र उर्फ लल्ला पुत्र सिपाही लाल निवासी लालू , अमित पाण्डेय पुत्र सुरेश पाण्डेय निवासी करियावर वार्ड नं0 6 निराला को गहलू तिराहा से रसूलाबाद पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स्य ने इस मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'पकड़े गए अभियुक्त शातिर तरह से एक व्यक्ति से पुलिस के नाम पर 805000 रूपये की अवैध वसूली की थी.' उन्होंने आगे यह भी कहा कि, 'उन्ही पैसों से एक अभियुक्त एक कार डेटसन रेडी गो कंपनी UP-77AD-5152, खरीद कर लाया था. साथ ही आज दोनों के पास से 8500 रूपये और पांच मोबाइल बरामद हुए हैं.' वैसे इस मामले में अब भी छानबीन जारी रखी गई है.

बाइक हटाने को लेकर हुआ विवाद, लाठी-डंडों के आगे छात्र ने तोड़ा दम

पिता के सामने बेटे की हुई दर्दनाक मौत, पुलिस के भी रोगटे हुए खड़े

मां-बेटे ने मिलकर इस माध्यम से उड़ाए लाखों रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -