अलग-अलग जगह पर दो युवकों ने लगाई फांसी
अलग-अलग जगह पर दो युवकों ने लगाई फांसी
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह बाहरी उत्‍तरी जिले के नरेला औद्योगिक क्षेत्र इलाके का है. जहाँ पिछले दो दिनों में दो युवकों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस मामले में पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस दोनों मामलों में परिजनों से पूछताछ की जा रही है. खबर मिली है कि पुलिस को दोनों मामलों में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वैसे मिली जानकारी के मुताबिक, पहले मामले में मृतक युवक की पहचान सोनू के रूप में हुई और वह शादीशुदा था.

इसी के साथ बताया गया है कि परिवार में पत्नी और दो छोटे बच्चे थे और वह परिवार के साथ किराये के मकान पर बुध बाजार मैट्रो विहार इलाके में रहता था. वहीं वह इलाके में ही चाऊमीन का काम करता था और पिछले कुछ समय से किसी बात को लेकर काफी परेशान था. इसी के साथ खबर मिली है कि उसने अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सोनू को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं बात करें दूसरे मामले की तो इस मामले में मृतक की पहचान राजू के रूप में हुई है. वह मेट्रो विहार फेस-टू में परिवार के साथ रहता था.

इस मामले से जुड़े सूत्रों की मानें तो उसने सुबह किसी का मोबाइल फोन लिया था, जिसपर चोरी का आरोप लगा था. राजू ने फोन वापस भी कर दिया था लेकिन घर आकर वह अपने कमरे में चला गया. उसके बाद बहुत समय तक जब वह बाहर नहीं आया तो परिवार वालों को आशंका हुई और उन्होंने एक दो नहीं बल्कि कई बार दरवाजा खटखटाकर उससे बात करने की कोशिश की. अंत में शक होने पर दरवाजे को जबरन खोला और अंदर देखा तो राजू पंखे से फंदा लगाकर लटका हुआ था,. इस मामले में भी पुलिस को सुचना दी गई और अस्पताल में डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

डिलीवरी बॉय का नकाब पहनकर दो सिर वाला सांप बेचना चाहते थे यह लोग

लॉकडाउन के बीच कार में रोमांस कर रहा था कपल, पुलिस की पड़ी नजर और फिर...

लापरवाही बरती तो हो गई दो लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -