जम्मू कश्मीर में लश्कर के 2 आतंकी ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद

श्रीनगर:  सुरक्षा बलों ने अब आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के टॉप टेन आतंकियों में से एक को ढेर कर दिया है, इसके साथ ही उसका साथी भी मुठभेड़ में मारा गया है। पंपोर में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर उमर मुश्ताक खांडे और उसके साथी आतंकी को मार गिराया है। मुश्ताक घाटी के युवाओं को गुमराह कर आतंकी संगठन में भर्ती कराने का काम करता था। 

वह, पुलिस के दो जवानों की हत्या के साथ ही कई आतंकी हमलों में शामिल था। कश्मीर जोन पुलिस के महानिरीक्षक विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा का टॉप कमांडर उमर मुश्ताक खांडे को ढेर कर दिया गया है। उमर मुश्ताक ने दो पुलिसकर्मियों मोहम्मद यूसुफ और सुहैल अहमद का श्रीनगर में क़त्ल किया था।

पुलिस महानिरीक्षक ने आगे कहा कि हम आतंकियों के सफाए के लिए प्रतिबद्ध हैं। पुलिस ने बताया कि आज पंपोर के द्रंगबल इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर में दो आतंकियों को ढेर किया गया है। मारे गए आतंकियों के पास हथियार और गोला-बारूद भी मिला है। पुलिस, सेना की 50-आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स) और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इस अभियान को अंजाम दिया है।

चैनलों और OTT प्लेटफॉर्म को अपने पुराने कंटेंट बेचेगा प्रसार भारती, नोटिफिकेशन जारी

लार्सन टुब्रो ने एलएंडटी एडुटेक के सीईओ के रूप में सब्यसाची दास को किया नियुक्त

राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड विश्व स्तरीय प्रशिक्षित बल है: अमित शाह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -