गुजरात के मेहसाणा में 2 गुटों में संघर्ष, 2 की मौत, 11 घायल
गुजरात के मेहसाणा में 2 गुटों में संघर्ष, 2 की मौत, 11 घायल
Share:

महेसाणा : महेसाणा जिले के एंदला गांव में धार्मिक स्थल बहुचराजी के निकटवर्ती एंदला गांव में 2 समुदायों के बीच आपसी झड़प में 2 लोगों को जान गवानी पड़ी और 11 लोग इसमें घायल हो गए. इस दंगे से भड़की भीड़ ने यहाँ कई वाहनों में तोड़फोड़ कर आग के हवाले भी किया. यह झड़प 2 दिन पहले सब्जी खरीदने के दौरान 2 समुदायों में हुई कहासुनी को लेकर हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस झड़प में 2 लोगों की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए, वहीं बहुचराजी में एक संबंधित घटना में एक समुदाय के कुछ उपद्रवियों ने 18 मोटरसाइकिलों को आग के हवाले कर दिया और एक पेट्रोल पंप में भी तोड़फोड़ की.

पुलिस को स्थिति पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े. प्रशासन स्थिति पर काबू पाने के लिए पहले कर्फ्यू लगाने पर विचार कर रहा था लेकिन ऐसा नहीं किया गया. हालांकि पूरे क्षेत्र में बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है.

पुलिस ने एहतियात के तौर पर एंदला गांव के आसपास के रास्तों को बंद कर दिया गया है. इस मामले में CCTV फुटेज के आधार पर सैकड़ों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. रविवार देर शाम तक कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी प्रभावित क्षेत्र में कैंप कर रहे थे. आरोपियों की धरपकड के लिए छापेमारी भी की जा रही है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -