2 माँ के गुस्से की आग में जले मासूम, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
2 माँ के गुस्से की आग में जले मासूम, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

रांची: झारखंड से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ 2 परिवारों के झगड़े में बच्चों को भयंकर सजा मिली। लड़ाई इतनी बढ़ी कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के बच्चे को जलते चूल्हे में झोंक दिया। 2 में से एक बच्चा चिकित्सालय में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है वहीं दूसरा बच्चा खतरे से बाहर बताया जा रहा है। अब दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत देकर संगीन आरोप लगाए हैं। पुलिस छानबीन में जुट गई है। इधर, जिसने भी इस खौफनाक कांड के बारे में सुना दंग रह गया। घटना झारखंड के जामताड़ा जिला अंतर्गत नारायणपुर थाना इलाके की है। घटना 29 मई की है मगर अब प्रकाश में आई है। 

घटना साइबर क्राइम हब के तौर पर कुख्यात जामताड़ा जिले की है। जामताड़ा के नारायणपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत कठडाबर गांव में 2 परिवार एक ही आंगन साझा करता है। 1 हफ्ते पहले दोनों परिवारों के बच्चों के बीच लड़ाई हुई थी। घटना वाले दिन बच्चों के झगड़े को लेकर बड़ों में विवाद हो गया। झगड़ा हाथापाई तक पहुंचा तथा इसी के चलते दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के बच्चे को आंगन में जल रहे चूल्हे में झोंक दिया। दुर्घटना में दोनों बच्चे झुलस गए जिसमें से एक ही स्थिति गंभीर है। दोनों में से एक बच्चा अब चिकित्सालय में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। 

वही दोनों ही पक्षों ने नारायणपुर थाने में एक-दूसरे के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। दोनों ही पक्ष की महिलाओं ने एक-दूसरे के बच्चे को चूल्हे में झोंकने का इल्जाम लगाया है। पुलिस ने दोनों ही परिवारों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया है तथा छानबीन में जुट गई है। 2 परिवारों के झगड़े में बच्चों को मिली ऐसी भयंकर सजा की बात सुनकर हर कोई दंग है। अब किसी के भी गिरफ्तारी की खबर नहीं है। 

'मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई'! दलित युवती ने दानिश खान के साथ क्या 'नरक' भोगा ? दम तोड़ने से पहले अंतिम वीडियो में सब बताया

पत्नी को दोस्तों के पास देह व्यापार के लिए भेजता था पति, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

आधी रात को हुआ करणी सेना नेता का क़त्ल, कार में मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -