जम्मू कश्मीर एनकाउंटर में सेना के दो वीर जवान शहीद, एक आतंकी हुआ ढेर
जम्मू कश्मीर एनकाउंटर में सेना के दो वीर जवान शहीद, एक आतंकी हुआ ढेर
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में शोपियां जिले के जैनपोरा इलाके के चेरमार्ग में शनिवार को एनकाउंटर के दौरान सेना के दो जवान वीरगति को प्राप्त हो गए। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, मृतक सशस्त्र बलों के जवानों की पहचान संतोष यादव और चव्हाण रोमित तानाजी के रूप में की गई है, दोनों 1 राष्ट्रीय राइफल्स (RR) से हैं।

पुलिस ने कहा कि सुबह करीब साढ़े नौ बजे गोली लगने से सेना के दोनों जवान शहीद हो गए हैं। जम्मू कश्मीर के अत्यधिक संवेदनशील शोपियां जिले में शनिवार को एनकाउंटर में एक आतंकवादी भी ढेर कर दिया गया है। अधिकारियों ने यहां बताया कि शोपियां में जैनापुरा इलाके के चेरमार्ग में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी की और वहां सर्च ऑपरेशन चलाया।

उन्होंने बताया कि जब सुरक्षा बल इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे थे तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसके बाद एनकाउंटर में सेना के दो जवान शहीद हो गए। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को भी ढेर कर दिया है। मृतक आतंकवादी की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।

पीएम मोदी से मिले अफ़ग़ानिस्तान से बचाकर लाए गए हिन्दू और सिख, मदद के लिए कहा धन्यवाद्

भारत पर हमला करने की फ़िराक़ में दाऊद इब्राहिम, हिटलिस्ट में कई बड़े नाम शामिल

हाईटेक होगी हिंदुस्तान की खेती, पीएम मोदी ने किया 100 'किसान ड्रोन' का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -