J&K विधायक पर स्याही फेकने के आरोप में हिंदू सेना के कार्यकर्ता गिरफ्तार
J&K विधायक पर स्याही फेकने के आरोप में हिंदू सेना के कार्यकर्ता गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली : बीफ पार्टिज़ का आयोजन करने वाले जम्मू-कश्मीर के विधायक शेख अब्दुल राशिद के चहेरे पर कथिततौर पर दक्षिणपंथी हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने स्याही फैंक दी। दरअसल वे जम्मू क्षेत्र के उधमपुर में भीड़ द्वारा दो ट्रक चालकों पर हमला किए जाने को लेकर पत्रकार वार्ता कर रहे थे। ऐसे समय में ही आरोपियों द्वारा उन पर स्याही फैंक दी गई। उल्लेखनीय है कि इन ट्रक चालकों में से जाहिद नामक पीडि़त की मौत सफदरजंग अस्पताल में ही हो गई थी। वह 19 वर्ष का था।

हिंदूवादी नेताओं द्वारा स्याही फैंकने के कारण उनका चेहरा रंग गया। राशिद ने कहा कि प्रेस क्लब के द्वारा ही कुछ टीवी पत्रकारों ने जब उन्हें बाईट लेने के लिए रोका तो उसी दौरान कुछ हिंदूवादी नेता वहां आ पहुंचे और उन्होंने उन पर काला रंग मोबिल आॅयल व नीली स्याही डाल दी। अचानक स्याही फैंकने के कारण वे संभल नहीं पाए। हालांकि कुछ ही देर में उन्होंने अपने आपको संभाला। 

मामले में दीपक शर्मा 30 वर्ष, देवेंद्र उपाध्याय 33 वर्ष को पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया। स्याही फैंके जाने के बाद उन्होंने अपना स्पष्टीकरण मीडियाकर्मियों को दिया। नई दिल्ली के पुलिस उपायुक्त जतिन नरवाल द्वारा इस मामले में कहा गया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 341 और 355 के अंतर्गत मामला दर्ज कर दिया गया है। इस मामले में यह भी कहा गया कि दोनों ही नेता हिंदू सेना के सदस्य हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -