WWE के वो महान खिलाड़ी जिनका खुमार आज भी लोगों के दिलों में सवार है

WWE के वो महान खिलाड़ी जिनका खुमार आज भी लोगों के दिलों में सवार है

WWE एक ऐसा खेल है, जिसे पूरी दुनिया में देखा जाता है. यह खेल एंटरटेनमेंट का बड़ा डोज अपने दर्शकों को प्रदान करता है. WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार मनोरंजन की कला में माहिर हैं. महान रेसलर और कुशल अभिनेता के रूप में, वो WWE की कहानी को आगे बढ़ाने और दर्शकों को जोड़े रखने की बखूबी क्षमता रखते हैं. तो चलाइये जानते है इनके बारें में...

द रॉक: जानकारी के लिए हम बता दें कि द रॉक नए जमाने के WWE के लिए पोस्टर-चाइल्ड थे. उनके पास जबरदस्त तकनीक और कुश्ती कला थी. दर्शकों से जुड़ने की रॉक में गजब की क्षमता थी, जिसने रॉक को WWE के शिखर पर पहुंचाने में मदद की. रॉक की सबसे बड़ी ताकत सेल्फ मार्केटिंग की क्षमता थी. रॉक ने छोटे प्रशंसकों के बीच अपनी पहचान स्थापित की. वह रिंग के अंदर और बाहर भी अपने सिग्नेचर मूव करते थे, जो दर्शकों को बेदह पसंद आता था. द रॉक के बारे में अद्भुत बात यह है कि, वह रिंग में केवल सात साल लड़ने के बावजूद मेगा-स्टारडम तक पहुंचे. 

जॉन सीना: जॉन सीना WWE के खेल एक अनोखे सुपरस्टार हैं. वह, शायद एकमात्र ऐसे WWE सुपरस्टार हैं, जिनके फैन्स समान रूप से आलोचना और प्रशंसा दोनों करते हैं. WWE ने दर्शकों पर दिलचस्पी बनाए रखने और अधिक की चाह रखने के लिए उन पर भरोसा किया. जॉन सीना ने कभी अपने दर्शकों को निराश नहीं किया. आज तक वह WWE के युवा प्रशंसकों के बीच खास तौर पर लोकप्रिय हैं. अपनी लंबी उम्र के बावजूद जॉन की लगातार बढ़ती लोकप्रियता ने उन्हें हमेशा के लिए सबसे बड़ा WWE का स्टार बना दिया.

'माही' को लेकर हर्षा भोगले का बड़ा बयान, कहा- ख़त्म हो चुका है धोनी का समय

टीम इंडिया की 16 वर्षीय महिला क्रिकेटर ने कोरोना से लड़ने के लिए दिए एक लाख रुपए

ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल ने 70 प्रतिशत स्टाफ को किया निरस्त