घर पर अपनी बेटियों को छोड़कर माँ स्कूल गयी थी पढ़ाने, घर में घुस गए दो दरिंदे और...
घर पर अपनी बेटियों को छोड़कर माँ स्कूल गयी थी पढ़ाने, घर में घुस गए दो दरिंदे और...
Share:

एक बार फिर से अपराध के साये में ग्वालियर आ गया है और यहाँ भी आए दिन अपराध के मामले हो रहे हैं. ऐसे में हाल ही में यहाँ कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले को शिवपुरी जिले का बताया जा रहा है जहाँ की पोहरी तहसील में एक महिला शिक्षक स्कूल में पढ़ा रही थी कि तभी पड़ौस के 2 लड़के उनके घर में घुस गए और उनकी 2 मासूम बेटियों 9 साल और 11 साल का रेप कर दिया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार पोहरी पुलिस थाने में दर्ज FIR के अनुसार घटना पोहरी कस्बे में स्थित मां भगवती कॉलोनी की है और महिला स्कूल में पढ़ाने के लिए गई थी.

वहीं उस दौरान घर में उनकी 2 बेटियां 9 साल और 11 साल थीं उस दौरान पड़ोस में रहने वाले 2 लड़के 14 साल और 16 साल घर में घुस आए और उसके बाद दोनों लड़कों ने दोनों मासूम बहनों का रेप किया और वहां से फरार हो गए. इस मामले में डरी सहमी मासूमों ने इस मामले की सूचना अपनी मां को लौटने पर दी और सुचना मिलते ही मां ने इस घटना के बारे में पुलिस को बताया.

खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों के खिलाफ धारा 376 यानी बलात्कार और पोस्को एक्ट यानी मासूमों के प्रति अपराध के तहत मामला दर्ज कर लिया है लेकिन इस समय दोनों आरोपी फरार है और दोनों की खोजबीन की जा रही है.

खेत में सास को मिल गयी शराब तो ले आई घर, दामाद के साथ मनाया जश्न और फिर...

महिला ने अपनी सहेली के बेटे को बुलाया घर और उतारने लगी अपने कपड़े, उसके बाद जो हुआ...

मानसिक रूप से बीमार देवर पहुंचा भाभी के पास और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -