माँ-बाप से बिना बताए घर से भागी दो बहने और जाकर फंस गई वैश्वृयात्ति के दलदल में
माँ-बाप से बिना बताए घर से भागी दो बहने और जाकर फंस गई वैश्वृयात्ति के दलदल में
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला अमृतसर से सामने आया है. इस मामले में घर से भागी राजस्थान के जिला पदमपुर की 2 बहनों को नहीं पता था कि वह अपने माता-पिता के विरुद्ध जाकर किस दल-दल में धंसने जा रही हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ उन्हें काम दिलवाने का कहकर पहले 2 युवकों ने उनके साथ दुष्कर्म किया और फिर उन दोनों को ले जाकर जालंधर के जिस्म फरोशी के अड्डे पर छोड़ दिया, जहाँ से उन्हें दिल्ली भी जिस्म फरोशी के अड्डे पर भेजा गया.

इस मामले में दोनों किसी तरह से वहां से छूटकर अपने घर पहुंची. यह मामला पदमपुर की पुलिस और गंगानगर की अदालत में पहुंचा जहाँ पुलिस ने जीरो नंबर एफ.आई.आर. दर्ज कर अमृतसर पुलिस को भेजी है. इस मामले में अमृतसर के थाना कोतवाली पुलिस द्वारा केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और जल्द इस मामले में सब कुछ क्लियर कर दिया जाएगा.

इस मामले में राजस्थान के जिला पदमपुर हाल बाजार जैतसर रोड वार्ड नंबर 8 में रहने वाली 19 साल की युवती के अनुसार 31 जुलाई, 2018 को वह अपनी बहन के साथ अमृतसर आ गई. वहीं अपने माता-पिता को बिना बताए अमृतसर में श्री हरिमंदिर साहिब की सराय में ठहरी और वहीं दोनों को गरन और विक्की नाम के 2 युवक मिले और दोनों ने उन्हें नौकरी का कहा. उसके बाद दोनों उन्हें जालंधर ले गए जहाँ दोनों ने उन्हें जिस्म फरोशी का अड्डा चलाने वाली सिम्मी नाम की महिला को बेच दिया. उसके बाद वहां दोनों युवकों ने उनके साथ दुष्कर्म भी किया और उन्हें वहीं छोड़कर चले गए. इस मामले में फिलहाल जांच जारी है.

एक कार में मिली दो लोगों की लाश, शहर में फैली सनसनी

सनकी युवक ने मंगेतर पर चाकू से किया हमला, और फिर खुद के साथ.....

गुस्से में आकर बेटे ने ले ली पिता की जान, शांत हुआ गुस्सा तो किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -