3000 रुपये के लिए 12 साल पुराने दोस्त को मारा चाक़ू

May 23 2020 02:20 PM
3000 रुपये के लिए 12 साल पुराने दोस्त को मारा चाक़ू

इंदौर. हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह मध्य प्रदेश के इंदौर का है. जहाँ एरोड्रम थाना इलाके में बीते गुरूवार की देर रात कुछ दोस्त एक खाली मकान में बैठकर पार्टी कर रहे थे. इसी पार्टी में सावंत सोनी और देवेंद्र भी शामिल थे. वहीं दोनों बीते 12 सालों से बहुत अच्छे दोस्त रहे लेकिन कुछ समय पूर्व सावंत (मृतक) ने अपने दोस्त देवेंद्र उर्फ़ भय्यू को तीन हजार रुपये उधार दिए थे.

ऐसे में 21 मई की रात की पार्टी के दौरान सावंत ने देवेंद्र से उधार पैसे मांगे, तो देवेंद्र ने कुछ पैसे दिए लेकिन इस दौरान उन दोनों के बीच लड़ाई हो गई. वहीं सावंत ने कहा कि उसे इसी वक़्त पूरे पैसे देने होंगे. लेकिन देवेंद्र नहीं दे सका और इसी बात से नाराज होकर सावंत ने अपने दोस्त देवेंद्र को थप्पड़ मार दिया जिससे देवेंद्र भड़क गया. वहीं उसने उसे धमकी देते हुए कहा कि 'जल्द ही उसका पूरा हिसाब कर देगा. यह कहकर वह वहाँ से भाग कर अपने घर गया और थोड़ी देर बाद वापस चला आया.

उसके हाथ में चाक़ू था.' वहीं देवेंद्र ने सावंत पर चाकू से हमला कर दिया और चाक़ू द्वारा घायल हुए सावंत सोनी को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. इस मामले में एरोड्रम थाना प्रभारी अशोक पाटीदार का कहना है, ''यह मामला दो दोस्तों के आपसी झगड़े का है, जिसमें देवेंद्र उर्फ़ भय्यू ने सावंत सोनी पर चाकू से हमला किया और इस हमले में उसकी मौत हो गई.''

2 दिन में 2 दलित नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म, फरार है आरोपी

क्या वाकई महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ रहा है साइबर क्राइम ?

चेक पोस्ट पर तैनात जवान ने किया महिला का रेप!