Video: रनवे पर दौड़ते विमान से टकराया फायरट्रक, दो अग्निशामकों की मौत
Video: रनवे पर दौड़ते विमान से टकराया फायरट्रक, दो अग्निशामकों की मौत
Share:

एक LATAM एयरलाइंस (LTM।SN) जेट पेरू के जॉर्ज चावेज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के रनवे पर एक फायरट्रक से टकरा गया। जी हाँ और इस दुर्घटना में दो अग्निशामकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है यह बीते शुक्रवार को उड़ान भर रहा था। वहीं एयरलाइन ने बताया कि इस घटना में किसी भी यात्री या चालक दल के सदस्य की मौत नहीं हुई है। अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि जब विमान उड़ान भर रहा था तो दमकल का ट्रक रनवे में क्यों घुस गया। इस मामले में अभियोजन पक्ष के कार्यालय ने कहा कि, 'वह इस घटना की जांच संभावित साजिश के रूप में कर रहा है।'

 

'इनके पेट में दर्द हो रहा है', CM सोरेन ने BJP पर बोला हमला

दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में देखा गया है कि जेट रनवे पर दौड़ते हुए विमान फायरट्रक से टकराता है और फिर तेजी से आग पकड़ लेता है। इस दौरान जोरदार चिंगारी निकलने के बाद वह आगे जाकर रुक जाता है। वहीं लीमा एयरपोर्ट पार्टनर्स, जो देश के सबसे महत्वपूर्ण हवाई अड्डे लीमा में जॉर्ज शावेज का संचालन करता है, ने कहा कि घटना के चलते शनिवार को हवाईअड्डा कम से कम दोपहर 1 बजे तक बंद रहेगा।

आपको बता दें कि LATAM एयरलाइंस ने कहा कि, 'दुर्घटनाग्रस्त हुई उड़ान LA2213 थी जो घरेलू लीमा-जुलियाका मार्ग को कवर करती है।' जी दरअसल LATAM एयरलाइंस से जुड़ी एक महीने से भी कम समय में यह दूसरी घटना है। आपको बता दें कि हाल ही में इस एयरलाइन के एक विमान का हिस्सा एक भयंकर तूफान के दौरान नष्ट हो गया था। इसके बाद आपात लैंडिंग करानी पड़ी थी।

'स्पोर्ट्स ब्रा' की वजह से बच गई महिला की जान!

वायरल हो रहा शहनाज गिल का फनी वीडियो, जीत रहा लोगों का दिल

कौन हैं नूपुर शिखरे जिनसे आमिर खान की बेटी ने की है सगाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -