बंगाल हिंसा पर बढ़ी शाह की मुश्किलें, दर्ज हुई दो FIR
बंगाल हिंसा पर बढ़ी शाह की मुश्किलें, दर्ज हुई दो FIR
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में कल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुए हंगामे और विद्यासागर कॉलेज में तोड़फोड़ के मामले में छात्र-छात्राओं ने आमरस स्ट्रीट थाने में आज भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है. आपको बता दें कि कल अमित शाह की यहां पर रैली और रोड शो था, जहां इस दौरान काफी तनावपूर्ण स्थिति देखने को मिली.

बताया जा रहा है कि इस मामले में अबतक कुल 58 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मरस स्ट्रीट थाने में 35 और जोड़ासांको की पुलिस ने 23 लोगों को हिरासत में लिया है. इसके साथ ही कोलकाता विश्वविद्यालय के समक्ष हुए हंगामे को लेकर जोड़ासांको थाने में भी एक प्राथमिकी दर्ज हुई है और भाजपा नेता अमित मालवीय ने आरोप लगाते हुए है कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा समेत पार्टी के कई नेता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, जबकि इस पर टीएमसी ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने समाजसेवी और दार्शनिक ईश्वर चंद विद्यासागर की मूर्ति तोड़ दी है. 

दूसरे ओर खबर यह भी है कि भाजपा को घरने के लिए और इस मामले की शिकायत करने के लिए चुनाव आयोग से TMC ने मुलाकात का समय मांगा है. जबकि बीजेपी ने अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा के खिलाफ आज दिल्ली के जंतर मंतर पर जमकर विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान भी किया है. वहीं बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दोनों एक-दूसरे पर जमकर हमलावर हुए हैं.

Game Over Teaser : सस्पेंस से भरी है तापसी पन्नू की फिल्म की कहानी

Khamoshi Trailer : काफी डरावनी है तमन्ना-प्रभुदेवा की कहानी

अमित शाह की रैली पर आया इस अभिनेता का बयान, कहा- भारत के लोगों को मेरा सेल्यूट

Sadak 2 के लिए महेश भट्ट को मिल गया फिल्म का गॉडमैन..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -