बिग बॉस के घर में 2 मशहूर अभिनेत्रियों ने किया इंडस्ट्री को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

बिग बॉस के घर में 2 मशहूर अभिनेत्रियों ने किया इंडस्ट्री को लेकर चौंकाने वाला खुलासा
Share:

जियो सिनेमा पर ‘बिग बॉस OTT’ आरम्भ हो गया है. अनिल कपूर के इस शो में 16 प्रतियोगियों की एंट्री हुई है, इन प्रतियोगियों में सना मकबूल और पौलोमी दास भी सम्मिलित हैं. सना ने अपने करियर की शुरुआत डिज्नी के टीवी सीरियल ‘ईशान: सपनों को आवाज दे’ के साथ किया था. टेलीविज़न सीरियल के साथ-साथ कुछ तमिल एवं तेलुगू फिल्म में भी सना ने अपने अभिनय का कमाल दिखाया है. बात यदि पौलोमी दास की करें तो कोलकाता की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने ‘इंडियाज टॉप मॉडल’ से अपने करियर का आरम्भ किया था. इन दोनों अभिनेत्रियों ने बिग बॉस के घर में एक बड़ा खुलासा किया है.

सना और पौलोमी, अनिल कपूर के शो में अपने रंग को लेकर बात करती हुई दिखाई दी. इंडस्ट्री पर रंगभेद का आरोप लगाते हुए पौलोमी ने कहा कि जब भी वो कोई ऑडिशन देती हैं, तब उन्हें ये बोलते हुए रिजेक्ट किया जाता है कि ये किरदार नॉर्थ की लड़की का है. तथा आप इस भूमिका के लिए सही नहीं हैं. सना ने भी पौलोमी की बातों पर हामी भरते हुए कहा कि उनके साथ भी कई बार ऐसा हुआ है. मगर फिर भी उन्हें अपने रंग पर गर्व है, और इस प्रकार के रिजेक्शन की उन्हें आदत हो गई है. इस बातचीत के चलते पौलोमी ने कहा कि बार-बार इस प्रकार के रिजेक्शन का सामना करने के कारण वो इंडस्ट्री से बहुत अधिक डिसपॉइंट हैं.

इंडस्ट्री का गोरे रंग के लिए ओबसेशन कोई बड़ी बात नहीं है. बॉलीवुड से लेकर टेलीविज़न तक कई अभिनेत्रियों को उनके रंग के कारण कई बड़े प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा है. पौलोमी दास और सना मकबूल से पहले बरखा बिष्ट, पारुल चौहान, कृतिका सेंगर, उल्का गुप्ता जैसी कई टेलीविज़न अभिनेत्री को उनके रंग के कारण रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है. सिर्फ टेलीविज़न ही नहीं बॉलीवुड में ‘रंगभेद’ आम बात हो गई है. प्रियंका चोपड़ा, राधिका आपटे एवं चित्रांगदा सिंह जैसी कई अभिनेत्रियों को उनके रंग के कारण ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया गया है.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के इस सीन को देख फूटा यूजर्स का गुस्सा, बोले- 'विक्टिम कार्ड खेलना बंद करो'

पहले ही सप्ताह में बिग बॉस से बाहर हो जाएंगे ये खिलाड़ी!

कपिल शर्मा से नाराज हैं सुमानो चक्रवर्ती, 10 साल बाद कॉमेडी शो से किया बाहर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -